main page

Bigg Boss 14: अंदर से कुछ ऐसा होगा  बिग बॉस का घर, देंखें बेडरूम, वॉशरूम, कैप्टन रूम और लिविंग रूम

Updated 20 September, 2020 10:49:43 AM

एक्टर सलमान खान का विवादित रियालिटी शो ''बिग बाॅस 2020''(''बिग बाॅस14'') का प्रीमियर 3 अक्टूबर को है। वहीं फैंस भी इस शो के लिए काफी एक्साइटिड हैं। शो के प्रोमो में सलमान खान कई बार इस बात की ओर इशारा कर चुके हैं कि ये शो काफी उल्टा होगा।

मुंबई: एक्टर सलमान खान का विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 2020'('बिग बाॅस14') का प्रीमियर 3 अक्टूबर को है। वहीं फैंस भी इस शो के लिए काफी एक्साइटिड हैं। शो के प्रोमो में सलमान खान कई बार इस बात की ओर इशारा कर चुके हैं कि ये शो काफी उल्टा होगा।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं इस शो के रूल्स भी बाकी सीजन से अलग होंगे। इसी बीच सोशल मीडिया पर  बिग बॉस सीज़न 14 के घर की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। बेडरूम, वॉशरूम, कैप्टन रूम के साथ लिविंग रूम की भी तस्वीरें हैं, जहां सिल्वर कलर के सोफे देखे जा सकते हैं। तस्वीरों में बेडरूम से लेकर बाथरूम तक सब काफी अलिशान लग रहा है।

Bollywood Tadka

लिविंग रूम
 

Bollywood Tadka

बैडरूम

Bollywood Tadka

गार्ड एरिया
 

Bollywood Tadka

सीक्रेट रूम


Bollywood Tadka

बार एरिया
 

Bollywood Tadka

स्विमिंग पूल

Bollywood Tadka

 

मेकर्स ने बनाए नए रूल

कोरोना वायरस के चलते इस बार शो के फाॅर्मेट में कई तरह के बदलाव किए हैं।खबरों की मानें तो 'बिग बॉस 14' के घर में इस बार डबल बेड देखने को नहीं मिलेंगे। सोशल डिस्टेंसिग के चलते मेकर्स ने इस बार डबल बेड को 'बिग बॉस 14' के घर में कोई जगह नहीं दी। सलमान खान के शो में किसी तरह का कोई भी फिजिकल टास्क नहीं होगा। यानि घर में टास्क की गहमा गहमी लोगों को देखने को नहीं मिलेगी। कोई भी कंटेस्टेंट एक दूसरे का झूठा खाना नहीं खा पाएगा। घर में एक दूसरे को छूने की इजाजत नहीं होगी। इतना ही नहीं घर में मौजूद हर कंटेस्टेंट का हर हफ्ते कोविड टैस्ट भी होगा। 

Bollywood Tadka


ये कंटेस्टेंट बन सकते हैं शो का हिस्सा 

वहीं खबरों की मानें तो नैना सिंह, जैस्मीन भसीन, करण पटेल, निशांत मलकानी, एजाज खान, राहुल वैद्य, सारा गुरपाल, शगुन पांडे, प्रतीक सेजलपाल और जान कुमार सानू के नामों पर शो के मेकर्स ने अपनी मुहर लगाई है। हालांकि ये 3 अक्टबूर को ही साफ होगा कि शो में कौन-कौन शामिल होने जा रहा है।

: Smita Sharma

salman khanshowbigg boss 14houseinside picturesleakedBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...