main page

सलमान खान के घर कोविड-19 की दस्तक, बहन अर्पिता और अलवीरा बनीं कोरोना का शिकार

11 May, 2021 07:47:06 AM

देश में कोरोना की दूसरी लहर का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। अब तक लाखों लोग इस वायरस से अपनी जान गंवा चुके हैं। आम लोगों से लेकर राजनेता और एक्टर्स तक इस डेडली वायरस की चपेट में आ चुके हैं। कोरोना की इस दूसरी लहर में कई सेलेब्स अपनी जान गंवा चुके हैं। सिलसिला थमने की बजाय लगातार जारी ही है। अब एक्टर सलमान खान के घर भी कोरोना ने दस्तक दे दी है।सलमान की बहनें अर्पिता खान और अलवीरा अग्निहोत्री कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं।

मुंबई: देश में कोरोना की दूसरी लहर का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। अब तक लाखों लोग इस वायरस से अपनी जान गंवा चुके हैं। आम लोगों से लेकर राजनेता और एक्टर्स तक इस डेडली वायरस की चपेट में आ चुके हैं। कोरोना की इस दूसरी लहर में कई सेलेब्स अपनी जान गंवा चुके हैं। सिलसिला थमने की बजाय लगातार जारी ही है। अब एक्टर सलमान खान के घर भी कोरोना ने दस्तक दे दी है।

Bollywood Tadka

सलमान की बहनें अर्पिता खान और अलवीरा अग्निहोत्री कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं। इस बात की पुष्टि खुद सलमान ने एक इंटरव्यू में की। सलमान खान ने अपनी बहनों की कोरोना होने की जानकारी देते हुए बताया कि उनकी दोनों बहनें अर्पिता खान शर्मा और अलविरा खान अग्निहोत्री कोरोना पॉजिटिव हैं लेकिन उनमें कोई लक्षण नहीं हैं।

Bollywood Tadka
सलमान खान ने आगे कहा कि पिछले साल जब कोरोना के मामले सामने आ रहे थे तो सुनने को मिलता था कि किसी को कोरोना हो गया। पिछली बार उनके दो ड्राइवर्स को कोरोना हुआ था लेकिन इस बार तो उनके घर के सदस्यों और करीबियों को कोरोना हो रहा है। सलमान खान ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर काफी खतरनाक है।

Bollywood Tadka

बता दें कि अर्पिता ने साल 2014 में आयुष शर्मा से शादी की थी। जहां आयुष फिल्मों में एक्टिव हैं। वहीं अर्पिता इस इंडस्ट्री से दूर हैं। कपल के दो बच्चे एक बेटा और एक बेटी हैं। वहीं अलवीरा खान ने एक्टर और प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री से शादी की थी। 

Bollywood Tadka


salman khansistersarpita khan sharmaalvira agnihotricovid 19positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...