main page

बहन अर्पिता ने सलमान के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, बोली-तुम यूं ही चमकते रहो, लव यू भाई।

Updated 09 April, 2018 05:14:17 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान जमानत पर रिहा होने के बाद काफी एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। उनक घर वापिस आने से फैंस के साथ-साथ उनके परिवार वालो ने भी चैन की सांस ली है। वैसे सलमान के दुख भरे लम्हों में दोनों बहनों अर्प‍िता-अलवीरा बराबर उनके साथ खड़ी रही। हाल ही में अर्पिता ने भाई सलमान के लिए इंस्टाग्राम

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान जमानत पर रिहा होने के बाद काफी एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। उनक घर वापिस आने से फैंस के साथ-साथ उनके परिवार वालो ने भी चैन की सांस ली है। वैसे सलमान के दुख भरे लम्हों में दोनों बहने अर्प‍िता-अलवीरा बराबर उनके साथ खड़ी रही। हाल ही में अर्पिता ने भाई सलमान के लिए इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। 

Bollywood Tadka

पोस्ट में अर्पिता ने लिखा कि मेरी हिम्मत, मेरी कमजोरी, मेरा गर्व, मेरी खुशी, मेरी जिंदगी, मेरी दुनिया, ईश्वर का वरदान। उन सभी लोगों को शुक्र‍िया जो आपके साथ रहते हैं आपकी सफलता में साथ देते हैं। मेरी प्रार्थना है आप हमेशा यूं ही चमकते रहें। लव यू भाई।

Bollywood Tadka

बता दें सलमान खान अपने परिवार के बेहद करीब हैं। जब वो जेल से रिहा हुए तो एयरपोर्ट में उनकी गोद में बहन अर्पिता का बेटा आहिल साथ ही रहा।

Bollywood Tadka

उनके साथ उनका पूरा परिवार मां सलमा, पिता सलीम खान और दोनों बहनें बालकनी पर फैंस को शुक्रि‍या अदा करने आईं थी। इन दिनों काले हिरण शिकार मामले में रिहा हुए सलमान को 7 मई को अगली सुनवाई के दिन कोर्ट में पेश होना है।

Bollywood Tadka

:

salman khanarpita khanbailblackbuck caseshareemotional postinstagram

loading...