main page

वीकेंड का वार: इस कंटेस्टेंट को 'गे' कहना श्रीसंत को पड़ा भारी, सलमान-रोहित ने लगाई लताड़

Updated 28 October, 2018 10:17:56 AM

रियलिटी शो ''बिग बॉस 12'' को शुरू हुए डेढ महीना हो गया है। घर में जहां कई कंटेस्टेंट्स खेल को बखूबी समझने लगे हैं, तो वहीं कई कंटेस्टेंट्स जल्दबाजी के चक्कर में जीती हुई बाजी भी हारते नजर आ रहे हैं।

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' को शुरू हुए डेढ महीना हो गया है। घर में जहां कई कंटेस्टेंट्स खेल को बखूबी समझने लगे हैं, तो वहीं कई कंटेस्टेंट्स जल्दबाजी के चक्कर में जीती हुई बाजी भी हारते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

बीते दिन ही सलमान ने श्रीसंत के व्यवहार को लेकर उन्हें खूब लताड़ा। सलमान ने हफ्ते के सारे मुद्दों को ध्यान में रखते हुए श्रीसंत को खलनायक की कुर्सी पर बैठाया गया।

Bollywood Tadka

 

कुर्सी पर बैठने के बाद सलमान ने श्रीसंत से काल कोठरी में जाने को लेकर सवाल पूछा तो श्रीसंत ने उन्हें कहा कि मुझे नहीं पता आप बिग बॉस से पूछिए। सलमान ने उनसे लगातार कई सवाल किए लेकिन श्रीसंत ने किसी सवाल का जवाब नहीं दिया। इसके बाद श्रीसंत वॉशरूम में जाकर बहुत रोए। 

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं खबरों की मानें तो श्रीसंत सलमान के साथ-साथ रोहित सुचांती के गुस्से का शिकार भी होना पड़ेगा। असल में जिस दिन रोहित की घर में एंट्री हुई थी, उस दिन श्रीसंत ने रोहित के सेक्सुअल ओरियंटेशन पर सवाल खड़ा किया था और उनका मजाक उड़ाया था।

Bollywood Tadka

आज के एपिसोड में जब सलमान इस बात का खुलासा करेंगे तो रोहित का पारा चढ़ जाएगा। वे सभी प्रतियोगियों के सामने श्रीसंत को खरी-खोटी सुनाएंगे। रोहित का गुस्सा इस कदर बढ़ जाएगा कि वो सबके सामने श्रीसंत को चप्पल मारने तक की धमकी दे डालेंगे।

Bollywood Tadka

हालांकि श्रीसंत रोहित पर गुस्सा नहीं होंगे और मुस्कुराते रहेंगे। असल में उनके पास अपने बचाव में कुछ भी कहने को नहीं है, जिस कारण वो चुप रहने में ही अपनी भलाई समझेंगे।

 

 

 

: Neha

salman khanslamssreesanthbehaviourweekend ka vaar

loading...