main page

Video: गणपति विसर्जन में सिगरेट पीते दिखे सलमान खान, गुस्साए लोगों ने किया ट्रोल

Updated 06 September, 2019 11:53:15 AM

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान अक्सर किसी ना किसी मुद्दे को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में सलमान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, बुधवार को सलमान की बहन अर्पिता ने गणपति का विर्सनज किया तो पूरा परिवार इस मौके पर साथ नजर आया। सलमान ने इस मौके पर खूब डांस किया। लेकिन इस बीच सलमान का एक वीडियो

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान अक्सर किसी ना किसी मुद्दे को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में सलमान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, बुधवार को सलमान की बहन अर्पिता ने गणपति का विर्सनज किया तो पूरा परिवार इस मौके पर साथ नजर आया। सलमान ने इस मौके पर खूब डांस किया। लेकिन इस बीच सलमान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो सिगरेट पीते हुए नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka,सलमान खान इमेज, सलमान खान फोटो,सलमान खान पिक्चर

इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान हो गया है। वीडियो में आप देख सते हैं कि सलमान के पास उनका बॉडीगार्ड शेरा और उनका कोई करीबी खड़ा है। पहले सलमान कुछ देर तक दोनों से बात करते हैं उसके बाद अचनाक से सिगरेट निकालकर कश लगाने लगते हैं।

Bollywood Tadka,सलमान खान इमेज, सलमान खान फोटो,सलमान खान पिक्चर

वायरल हुए इस वीडियो के सामने आते हीगणपति के भक्तों की नाराजगी का शिकार बन चुके हैं। सोशल मीडिया पर सलमान का सिगरेट पीने वाला वीडियो खूब चर्चा में है। वीडियो पर लोग सलमान खान से सवाल कर रहे हैं कि क्या उनकी आस्था झूठी थी? क्या गणपति की भक्ति मात्र एक दिखावा थी? बता दें कि इस पहले सलमान उस समय गणपति की आरती करने पर ट्रोल हुए थे। कुछ कट्टरपंथियों ने उन्हें ऐसा न करने की नसीहत दे डाली थी।

Bollywood Tadka,सलमान खान इमेज, सलमान खान फोटो,सलमान खान पिक्चर
काम की बात करें तो सलमान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में बिजी है। दबंग 3 में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, किच्चा सुदीप और अरबाज खान मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी। इसके बाद सलमान खान 'किक 2' में नजर आने वाले हैं। 

 

: Smita Sharma

salman khansmokingganesh visarjanvideo viralatul agnihotriBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Newscelebrity

loading...