main page

Coronavirus: भांजे आहिल के साथ बगीचे में फल तोड़ते दिखे सलमान,वायरल हुआ वीडियो

Updated 21 March, 2020 05:21:58 PM

CoronaVirus की वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री इन दिनों लॉकडाउन है। लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड सेलब्स घर में ही समय व्यतीत कर रहे हैं। कोई अपनी अलमारी साफ कर रहा है तो कोई अपनी मम्मी की चंपी कर रहा है। इसी बहाने इन सितारों को भी अपने परिवार के साथ और खुद के साथ समय बिताने का मौका मिला है। वहीं बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान भी इस लाॅक डाउन का पूरा फायदा उठा रहे हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं।

मुंबई: CoronaVirus की वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री इन दिनों लॉकडाउन है। लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड सेलब्स घर में ही समय व्यतीत कर रहे हैं। कोई अपनी अलमारी साफ कर रहा है तो कोई अपनी मम्मी की चंपी कर रहा है। इसी बहाने इन सितारों को भी अपने परिवार के साथ और खुद के साथ समय बिताने का मौका मिला है। वहीं बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान भी इस लाॅक डाउन का पूरा फायदा उठा रहे हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं।

Bollywood Tadka

सलमान भांजे आहिल के साथ खूब समय बिता रहे हैं। हाल ही में सलमान की भांजे आहिल संग एक वीडियो वायरल हो रही है। इस वीडियो में समान अपने भांजे आहिल के साथ फार्म हाउस में मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को सलमानकी बहन अर्पिता खान शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। सामने आए इस वीडियो में मामा-भांजे की जोड़ी बेहद क्यूट लग रही है।

Bollywood Tadka

सलमान आहिल के साथ बगीचे में फल तोड़ रहे हैं। मामा-भांजे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।  

Bollywood Tadka

बता दें कि सलमान खान अपने परिवार के साथ समय बिताने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। इन दिनों सलमान परिवार के साथ पनवेल फार्महाउस में समय व्यतीत कर रहे हैं।

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान फिल्म 'राधे' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ दिशा पटानी और जैकी श्राॅफ हैं। फिल्म 'राधे' को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिलहाल कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते सलमान खान ने अपनी फिल्म 'राधे' की शूटिंग रोक दी है। इसके अलावा सलमान 'कभी ईद कभी दिवाली' पर काम कर रहे हैं।

: Smita Sharma

salman khanspendquality timenephewahil sharmaself quarantineCoronaVirusBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...