main page

सलमान खान बढ़े हुए वजन के साथ एयरपोर्ट पर हुए स्पाॅट, देखें तस्वीरें

Updated 11 August, 2018 11:42:08 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं। सलमान हाल ही में एयरपोर्ट स्पाॅट हुए। इस दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।तस्वीरों में सलमान ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लू जींस पहने नजर आ रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं। सलमान हाल ही में एयरपोर्ट स्पाॅट हुए। इस दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।तस्वीरों में सलमान ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लू जींस पहने नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों में एक खास बात देखने को मिली। इस दौरान तस्वीरों में सलमान का बढ़ा हुआ वजन साफ दिखाई दे रहा है। इस दौरान सलमान थोड़े से गुस्से में भी दिखे।

 

Bollywood Tadka

 

खबरों के मुताबिक, कहा जा रहा है कि सलमान बिग बॉस में अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं। इसके लिए वो अपना वजन भी कम करेंगे, लेकिन उनके इस लुक देख कर ऐसा नहीं लग रहा है। बिग बॉस का यह सीजन 12 सितंबर से ऑन एयर हो सकता है। 

 

Bollywood Tadka

 

फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पाटनी, तब्बू भी नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि कैटरीना सितंबर के बाद ही फिल्म की टीम को ज्वॉइन कर पाएगी, इससे पहले वह अपनी सभी फिल्मों की शूटिंग करेंगी।

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Neha

salman khanspottedairport

loading...