main page

काम से ब्रेक लेकर दुबई के मॉल में घूमते नजर आए सलमान खान, देखें वीडियो

Updated 16 July, 2018 12:24:51 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की एक वीडियो सामने आई है, जिसमें वह काम से ब्रेक लेकर अराम फरमाते नजर आ रहे है। दरअसल, इस वीडियो में सलमान दुबई के एक मॉल में घूमते हुए नजर आ रहे है। वीडियों में सलमान अपने बॉडीगार्ड्स के साथ नजर आ रहे हैं। सलमान मॉल में घूमते हुए अपने फोन पर व्यस्त दिख रहे हैं।इसके बाद सलमान को मॉल के शोरूम के बाहर लगे एक बेंच पर बैठे हुए भी देखा जा सकता है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की एक वीडियो सामने आई है, जिसमें वह काम से ब्रेक लेकर अराम फरमाते नजर आ रहे है। दरअसल, इस वीडियो में सलमान दुबई के एक मॉल में घूमते हुए नजर आ रहे है।

 

 

A post shared by Planet Salman (@planetsalman) on

 

वीडियों में सलमान अपने बॉडीगार्ड्स के साथ नजर आ रहे हैं। सलमान मॉल में घूमते हुए अपने फोन पर व्यस्त दिख रहे हैं।इसके बाद सलमान को मॉल के शोरूम के बाहर लगे एक बेंच पर बैठे हुए भी देखा जा सकता है।

 

 

A post shared by Planet Salman (@planetsalman) on


सलमान को इस मॉल में देखनें के बाद वहां मौजूद कई लोग उनके साथ तस्वीरें भी क्लि‍क करवाते नजर आए। सलमान की फैन्स संग ली गईं तस्वीरें भी उनके फैन क्लब्स पर शेयर की गई हैं। सलमान खान की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही भारत फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में सलमान प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म को डायरेक्टर अली अब्बास जफर डायरेक्ट करने जा रहे हैं।

 

A post shared by Planet Salman (@planetsalman) on

 

:

salman khandubai mallbharat

loading...