main page

एयरपोर्ट पर सलमान को देख बेकाबू हुई भीड़, वीडियो वायरल

Updated 19 September, 2018 12:56:44 PM

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों फिल्म ''भारत'' की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही सोशल साइट पर सलमान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं। वीडियो में सलमान जयपुर एयरपोर्ट से बाहर निकलते दिख रहे हैं।

मुंबईः बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही सोशल साइट पर सलमान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं। वीडियो में सलमान जयपुर एयरपोर्ट से बाहर निकलते दिख रहे हैं।

 

 

जब सलमान खान हवाई जहान से उतरकर एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे, तब उनके फैंस ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया। दरअसल, सलमान भारत के पिंक सिटी में बच्चों से जुड़ी एक संस्था के नए केन्द्र का उद्घाटन करने पहुंचे थे। एयरपोर्ट पर सलमान खान को देखते ही सभी लोग उनकी तरफ भाग खड़े हुए। कोई उनके साथ तस्वीर खींचने की कोशिश कर रहा था तो कोई उन्हें छूना चाहता था। इस दौरान उनके साथ यूलिया भी थी। 

 

 

फिल्म की बात करें तो ‘भारत’ फिल्म सलमान का ड्रीम प्रोजेक्ट है। फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ के अलावा सुनिल ग्रोवर फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। वहीं इनके अलावा दिशा पाटनी, नोरा फतेही नजर आएंगी। फिल्म अगले साल 2019 की ईद पर रिलीज होगी। 

: Neha

salman khanspottedjaipurairport

loading...