main page

'अंतिम' के प्रीमीयर पर सलमान ने पहले बुजुर्ग महिला से लिया आशीर्वाद फिर हाथ थाम खिंचवाईं तस्वीर, भाईजान के स्वीट जेस्चर ने जीता फैंस का दिल

Updated 26 November, 2021 01:15:43 PM

बाॅलीवुड के भाईजान सलमान खान अपने लविंग नेचर के लिए जाने जाते हैं। कई बार सलमान का बच्चों और बुजुर्गों के लिए प्यार देखने को मिला है। हाल ही में सलमान का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल, 26 नवंबर को रिलीज हुईं उनकी फिल्म ''अंतिम: द फाइनल ट्रुथ'' का गुरुवार को का प्रीमियर रखा, जिसमें बी-टाउन के कई सितारे पहुंचे। इस दौरान के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं लेकिन जिस वीडियो में सबसे ज्यादा चर्चा बटोरी वह था सलमान का बुजुर्ग लेडी के लिए स्वीट जेस्चर।

मुंबई: बाॅलीवुड के भाईजान सलमान खान अपने लविंग नेचर के लिए जाने जाते हैं। कई बार सलमान का बच्चों और बुजुर्गों के लिए प्यार देखने को मिला है। हाल ही में सलमान का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल, 26 नवंबर को रिलीज हुईं उनकी फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' का गुरुवार को का प्रीमियर  रखा, जिसमें बी-टाउन के कई सितारे पहुंचे।

Bollywood Tadka

इस दौरान के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं लेकिन जिस वीडियो में सबसे ज्यादा चर्चा बटोरी वह था सलमान का बुजुर्ग लेडी के लिए स्वीट जेस्चर। वीडियो में आप देख सकते हैं जब सलमान फिल्म के प्रीमियर के लिए जा रहे थे तो वहीं रास्ते में उनकी नजर एक बुजुर्ग महिला पर पड़ी।

Bollywood Tadka

वह बुजुर्ग महिला भी सलमान को देख उनके पास आती है और उनके सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद देती है।

Bollywood Tadka

सलमान ने भी उस महिला से बातें कीं और हाथ पकड़कर तस्वीर खिंचवाईं। वीडियो में फैंस'सलमान जी लव यू' चिल्लाते नजर आ रहे हैं। सलमान खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

फैन्स 'भाईजान' की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। विरल भयानी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए इस वीडियो पर फैंस जमकर कॉमेंट कर रहे हैं।एक फैन ने लिखा-'भाई को स्टार होने का घमंड नही है इसलिए सब उनसे प्यार करते हैं।' एक अन्य फैन ने लिखा- 'सोने के दिल वाले हैं सल्लू भाई।' देखें फैंस के कमेंट...

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो 'अंतिम' को महेश मांजरेकर ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म के जरिए टीवी ऐक्ट्रेस महिमा मकवाना बाॅलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इसमें सलमान और महिमा के अलावा भाईजान के जीजा आयुष शर्मा भी हैं।

 

Content Writer: Smita Sharma

Salman Khanblessingselderly ladyscreeningantimBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...