FacebookTwitterg+Mail

सलमान का खुलासा, इस कारण फिल्मों में 'Kiss' और 'क्लोज सीन' से रहते हैं दूर

salman khan talk about why he stay away from kissing scene
12 April, 2019 01:46:46 PM

मुंबई: बॉलीवुड की फिल्मों में रोमांस और किस सीन न हो, ऐसा आमतौर पर कम ही देखने को मिलता है। स्टार्स सक्सेस पाने के लिए अपनी फिल्म में कहानी की डिमांड पर किस सीन करने से परहेज नहीं करते। लेकिन इंडस्ट्री में एक ऐसा स्टार भी है जो आज भी अपनी साफ-सुथरी फिल्मों के लिए जाना जाता है। जी हां, सलमान खान इंडस्ट्री के एक ऐसे स्टार हैं जो अपने फिल्मों में 'किस' सीन करने से कतराते  हैं।

Bollywood Tadka

सलमान को बॉलीवुड में 25 साल से भी ज्यादा का समय हो गया है। इस लंबे समय में वह किसी एक्ट्रेस को किस करते नजर नहीं आए हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में सलमान ने बताया कि वह  किस और न्यूडता से भरी फिल्मों से क्यों दूर रहते हैं।

Bollywood Tadka

डीनए को दिए इंटरव्यू में सलमान ने बताया कि वह किस प्रकार के सिनेमा से जुड़ना चाहते हैं। सलमान ने कहा कि आज कल एक अलग ही ट्रेंड देखने को मिल रहा जो ज्यादातर वेब से जुड़ा है। लेकिन वह ऐसी फिल्मों से जुड़े रहना पसंद करेंगे, जिनमें हास्य हो, एक्शन हो जिसे हम एक-साथ बैठकर देख सकें। अगर मेरी फिल्मों को 'ए' सर्टिफिकेट मिला है तो वह किस और न्यूडता की वजह से नहीं मिला बल्कि फिल्म में केवल एक्शन होने के कारण मिला। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान जल्द ही अली अब्बास जफर की 'भारत' में नजर आएंगे। फिल्म में उनके अपोजिट कैटरीना कैफ हैं। इसके अलावा वह फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में बिजी हैं। सलमान जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाल्लाह' की शूटिंग भी शुरू करेंगे। भंसाली की फिल्म में सलमान के साथ आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं।


salman khan talkkissing sceneBollywood Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala News Celebrity
loading...