main page

Coronavirus:सलमान के पास पहुंची इंडस्ट्री  के 16 हजार दिहाड़ी मजदूरों की बैंक डीटेल्स,सीधे खाते में ट्रांसफर किए इतने करोड़ रुपए

08 April, 2020 10:20:10 AM

देश में इन दिनों कोरोना वायरस की वजह से हाहाकार मचा हुआ है। सरकार के साथ-साथ  बॉलीवुड स्टार्स भी कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं। अब तक कई स्टार्स ने इस वायरस से प्रभावित मजदूरों और डेली वेज वर्करों की मदद करने के लिए सामने आ चुके हैं। वहीं बाॅलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान ने इंडस्ट्री से जुड़े 25,000 दिहाड़ी मजदूरों को हर संभव मदद करने का ऐलान किया है।

मुंबई: देश में इन दिनों कोरोना वायरस की वजह से हाहाकार मचा हुआ है। सरकार के साथ-साथ  बॉलीवुड स्टार्स भी कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं। अब तक कई स्टार्स ने इस वायरस से प्रभावित मजदूरों और डेली वेज वर्करों की मदद करने के लिए सामने आ चुके हैं। वहीं बाॅलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान ने इंडस्ट्री से जुड़े 25,000 दिहाड़ी मजदूरों को हर संभव मदद करने का ऐलान किया है। इसके साथ ही उन्होंने मदद करने का सिलसिला शुरू कर दिया।

Bollywood Tadka

सलमान ने इंडस्ट्री के दिहाड़ी कारीगरों के बैंक खातों में  करीब 4 करोड़ 80 लाख रुपए ट्रांसफर किए हैं। आने वाले दिनों के हालातों को देखते हुए वह अगले महीने भी ऐसे की मजदूरों के बैंक खातों में पैसे ट्रांसफर करेंगे। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉय (Fwice) के पास मौजूद आंकड़ों के अनुसार फिल्म इंडस्ट्री में दिहाड़ी मजदूरों की संख्या 19,000 है। इनमें से 3000 मजदूरों के बैंक खातों में यशराज फिल्म्स ने दो दिन पहले पांच-पांच हजार रुपए डाले हैं। वहीं  बाकि 16000 मजदूरों के बैंक खातों में सलमान ने तीन-तीन हजार रुपए डाले हैं।  दबंग खान ने मजदूरों के बैंक खातों में करीब 4 करोड़ 80 लाख डाले हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में 21 दिनों की लॉकडाउन लगा हुआ है। फिल्म इंडस्ट्री में हजारों दिहाड़ी मजदूर हैं। लॉकडाउन की वजह से उन्हें आर्थिक मार झेलनी पड़ी रही है। ऐसे में बॉलीवुड के कई सितारे इन मजदूरों की हर जरूरत के लिए मदद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सलमान खान जल्द ही 'राधे' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी और जैकी श्राॅफ हैं। इसके अलावा वह 'किक 2' और 'कभी ईद और कभी दीवाली' में नजर आएंगे। 
 


salman khantransfer5 crore rupeesdaily wage workersbank accountBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...