main page

स्क्रीनशॉट वायरल: सलमान खान ने पूरा किया वादा, 7000 दिहाड़ी मजदूरों के खाते में डायरेक्ट ट्रांसफर किए पैसे

Updated 28 April, 2020 12:32:19 PM

कोरोना वायरस से हुए लाॅकडाउन की वजह से दिहाड़ी मजदूरों को कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इन मजदूरों की मदद के लिए कई बाॅलीवुड स्टार्स आगे आए। वहीं बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने भी 25,000 दिहाड़ी मजदूरों की मदद का फैसला किया था। इतना ही नहीं, उन्होंने लोगों की मदद के लिए उनके अकाउंट में डायरेक्ट पैसे भी ट्रांसफर किये।

मुंबई: कोरोना वायरस से हुए लाॅकडाउन की वजह से दिहाड़ी मजदूरों को कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इन मजदूरों की मदद के लिए कई बाॅलीवुड स्टार्स आगे आए। वहीं बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने भी 25,000 दिहाड़ी मजदूरों की मदद का फैसला किया था। इतना ही नहीं, उन्होंने लोगों की मदद के लिए उनके अकाउंट में डायरेक्ट पैसे भी ट्रांसफर किये।

Bollywood Tadka

इस बात की जानकारी हाल ही में फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के असिस्टेंट डायरेक्टर मनोज शर्मा ने स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए दी। मनोज ने अपने ट्विटर हैंडल से बैंक से आए मैसेज का स्कीनशॉट शेयर किया और मदद के लिए सलमान खान का धन्यवाद भी किया।

Bollywood Tadka

उन्होंने सलमान खान का धन्यवाद कहते हुए लिखा-'डियर सलमान खान सर, दुर्भाग्य से मुझे आपके साथ काम करने का कभी मौका नहीं मिला और न ही मैं आपकी टीम में हूं, लेकिन इसके बाद भी आप उन हजारों लोगों को बिना उनकी आर्थिक मदद कर रहे हो, जो फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में काम करते हैं। मैं बता नहीं सकता कि इसके लिए हम लोग आपके कितने बड़े शुक्रगुजार हैं।'

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान के बीईंगी ह्यूमन एनजीओ मजदूरों के अकाउंट में डायरेक्टर पेमेंट कर रहे हैं। बता दें कि पैसे ट्रांसफर करने के अलावा सलमान खान ने लोगों को राशन का सामान पहुंचाने में भी मदद की। सलमान लगातार लोगों को  कोरोना वायरस के प्रति जागरुक कर रहे हैं। वह सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर कर अकसर लोगों को सतर्क रहने की सलाह देते हैं।

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमानजल्द ही फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी और एक्टर रणदीप हुड्डा भी हैं। इसके अलावा वह कबी ईद कभी दीवाली और किक 2 जैसी फिल्मों पर भी काम कर रहे हैं।

: Smita Sharma

salman khantransfermoneydaily wage workersaccountscreenshot viralcoronaviruslockdownBollywood NewsBollywood News and Gossip Bollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...