main page

बाजपायी के निधन पर सलमान ने 5 दिन बाद जताया शोक, फैंस बोले- शायद भाई का इंटरनेट...

Updated 22 August, 2018 10:27:47 AM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर दुख जताया है. सलमान का ये ट्वीट अटल बिहारी वाजपेयी की मौत के 5 दिनों के बाद आया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर दुख जताया है. सलमान का ये ट्वीट अटल बिहारी वाजपेयी की मौत के 5 दिनों के बाद आया है।

Bollywood Tadka

 

 

सलमान ने अटल बिहारी के निधन पर दुख जताते हुए लिखा, “अटल जी जैसे ग्रेट लीडर, महान राजनेता, वक्ता और एक असाधारण इंसान को खो देने का दुख हो रहा है।”

 

Bollywood Tadka

 

वाजपेयी जी के निधन के करीब 5 दिन बाद उन्हें श्रद्धांजलि देने पर फैंस ने उन्हें ट्विटर पर ट्रोल कर दिया। कुछ फैंस ने उन्हें लेकर मजाक करना शुरू कर दिया तो कुछ उन्हें क्रिटिसाइज भी किया।

Bollywood Tadka

 

एक फैंन ने बोला इतने दिनों से गांझा पीकर सो रहे थे ? तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- भाई न्यूज अभी मिली है लगता, भाई आपके यहां कौन-सा अखबार आता है? वहीं एक ने लिखा कि शायद भाई का इंटरनेट स्लो था, अभी नेटवर्क आया होगा तभी उन्होंने ट्वीट किया। एक यूजर ने सलमान का बचाव करते हुए ट्वीट किया कि टाइगर सो रहा था। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'भारत' की शूटिंग के लिए माल्टा में हैं। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट कटरीना कैफ नजर आएंगी। वह भी सलमान के साथ माल्टा में मौजूद हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

: Neha

salman khantrolledpayinglate tributeatal bihari vajpayee

loading...