main page

बॉबी देओल को 'ग्रीक गॉड' बनाना चाहते हैं सलमान खान

Updated 07 June, 2018 02:12:27 AM

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान, बॉबी देओल को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। सलमान की बदौलत बॉबी को फिल्म ‘रेस 3’ में काम करने का अवसर मिला है। सलमान बॉबी के ...

मुंबईः बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान, बॉबी देओल को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। सलमान की बदौलत बॉबी को फिल्म ‘रेस 3’ में काम करने का अवसर मिला है। सलमान बॉबी के करियर को भी स्पीड से आगे बढ़ाना चाहते हैं। इसके लिए बॉबी ने डाइट से लेकर एक्सरसाइज तक कई बड़े बदलाव भी किए हैं। 

बॉबी ने खुद इस बात को स्वीकार किया था कि सलमान उनके लिए फरश्तिे की तरह हैं। जब कोई भी उन पर भरोसा नहीं कर रहा था तब सलमान ने उन पर भरोसा जताया। सलमान ने कहा, मैं खुद बॉबी देओल के लिए सही स्क्रिप्ट की तलाश कर रहा हूं और जल्द ही एक जबरदस्त फिल्म फाइनल करूंगा। फिल्म की कहानी से लेकर फिल्म के निर्देशक तक हर किसी का ध्यान मैं खुद ही रख रहा हूं। मैं चाहता हूं कि बॉबी देओल की बॉलीवुड में जबरदस्त वापसी हो। नब्बे के दशक में लोग जैसे बॉबी को ग्रीक गॉड के रूप में जानते थे। मैं चाहता हूं कि एक बार फिर से लोग बॉबी के बारे में वैसा ही सोचें। फिल्म को अच्छे खासे स्तर पर बनाया जायेगा। बॉबी की फिल्म का डांस और एक्शन एक अलग ही स्तर पर होगा।

 

:

salma khanbobby deolgreek godracebollywood

loading...