main page

Lockdown: काम करने को बेताब हैं सलमान खान, बोले-'ये सबसे लंबा दौर है जब मैंने कुछ नहीं किया'

11 May, 2020 09:54:04 AM

जब से लाॅकडाउन हुआ तब से बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान अपने पनवेल के फार्म हाउस में हैं। सलमान यहां अपने भांजे आहिल का बर्थडे मनाने आए थे। लेकिन लाॅकडाउन बढ़ने के बाद से ही  एक्टर यहीं हैं। यहां वो अपनी फैमिली के साथ समय बिताने गए थे मगर अब उनका परिवार भी वहां से वापस जा चुका है। ऐसे में फुरसत के पल बिता रहे सलमान ने लॉकडाउन कन्वर्सेशल के दौरान अपने रुके हुए काम और परिवार से जुड़ी कुछ बातें शेयर की हैं।

मुंबई: जब से लाॅकडाउन हुआ तब से बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान अपने पनवेल के फार्म हाउस में हैं। सलमान यहां अपने भांजे आहिल का बर्थडे मनाने आए थे। लेकिन लाॅकडाउन बढ़ने के बाद से ही  एक्टर यहीं हैं। यहां वो अपनी फैमिली के साथ समय बिताने गए थे मगर अब उनका परिवार भी वहां से वापस जा चुका है। ऐसे में फुरसत के पल बिता रहे सलमान ने लॉकडाउन कन्वर्सेशल के दौरान अपने रुके हुए काम और परिवार से जुड़ी कुछ बातें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में सलमान ने अपने इंस्टा पर अपनी लॉकडाउन कन्वर्सेशन का तीसरा भाग शेयर किया है। इसमें उन्होंने बताया कि वह लॉकडाउन खत्म होते ही घर जाने वाले हैं और अगर ऐसा नहीं हुआ तो वो फार्म हाउस में ही कुछ करेंगे। सलमान ने कहा- 'मैंने काम करना शुरू किया जब मैं 15 साल का था। ये सबसे लंबा दौर रहा है जब मैंने कुछ नहीं किया है। बस मैं खुद को ग्रो करना चाहता हूं और काम करना चाहता हूं। मैं अपने परिवार के साथ वक्त बिताना चाहता था मगर अब वो भी वापस जा चुके हैं'। 

Bollywood Tadka

सलमान खान इन दिनों जैकलीन और यूलिया को फिटनेट ट्रेनिंग भी दे रहे हैं। इस बारे में सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा- 'ये बिल्कुल सही है। मैंने यहां काफी देर बाद वर्कआउट करना शुरू किया है। जैकलीन ने पहले या दूसरे दिन की एक वर्कआउट करते हुए तस्वीर भी शेयर की है। मैं यहां खाने पर काफी स्ट्रिक्ट हूं।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@jacquelinef143 @vanturiulia @rahulnarainkanal @imkamaalkhan @niketan_m @waluschaa @abhiraj88

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on May 3, 2020 at 8:50am PDT


जरूरतमंदों की कर रहे हैं मदद

कुछ दिनों पहले ही सलमान ने बींग हंगरी पहल की शुरुआत की है जिसके चलते वो घर घर जाकर लोगों को खाना बांट रहे हैं। इस बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा- 'हमनें शूटिंग के लिए बींग हंगरी फूड ट्रक खोला था, मगर जैसे ही ट्रक आए तो लॉकडाउन हो गया और शूटिंग रुक गई। वो ट्रक वहीं पर पड़े थे। हमने अपने दोस्त से इन्हें इस्तेमाल करने की इजाजत ले ली और बाद में उन्हीं ट्रक से गांव में खाना भिजवाया गया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@jacquelinef143 @waluschaa #TereBina #TereBinaTeaserOutTomorrow #LockdownConversations #IndiaFightsCorona

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on May 9, 2020 at 8:30am PDT

काम की बात करें तो सलमानने लॉकडाउन के बाद 'प्यार करोना' गाना बना चुके हैं जिसे उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। इसके अलावा सलमान और जैकलीन जल्द ही 'तेरे बिना' गाना भी लेकर आ रहे हैं। गाने को महज तीन लोगों ने मिलकर फार्म हाउस में ही शूट किया है। वहीं फिल्मों की बात करें तो सलमान दिशा के साथ राधे में नजर आएंगे। इसके अलावा वह कभी ईद कभी दीवाली और जैकलीन के साथ किकं 2 में नजर आ सकते हैं।

 


salman khanwantstart worksoonlockdownBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...