main page

निक्की तंबोली ने राखी सांवत का बिस्तर लगाने से किया मना, सलमान ने खुद लगाकर दिया सबक

09 January, 2021 03:28:24 PM

शो बिग बॉस 14 में हर आए दिन नया हंगामा देखने को मिल रहा है। वीकेंड का वार इस बार धमाल मचाने वाला है। घर के अंदर राखी सांवत और निक्की तंबोली के बीच झड़प हो जाएगी। जिसके बाद निक्की राखी का बेड लगाने से मना कर देंगी और सलमान खुद घर के अंदर आकर राखी का बेड साफ करेंगे। मेकर्स ने वीकेंड के वार का प्रोमो जारी कर दिया है।

मुंबई. शो बिग बॉस 14 में हर आए दिन नया हंगामा देखने को मिल रहा है। वीकेंड का वार इस बार धमाल मचाने वाला है। घर के अंदर राखी सांवत और निक्की तंबोली के बीच झड़प हो जाएगी। जिसके बाद निक्की राखी का बेड लगाने से मना कर देंगी और सलमान खुद घर के अंदर आकर राखी का बेड साफ करेंगे। मेकर्स ने वीकेंड के वार का प्रोमो जारी कर दिया है।

Bollywood Tadka
प्रोमो में हम देख सकते हैं कि एजाज खान सलमान से निक्की की शिकायत कर रहे हैं। निक्की को राखी का बेड नही बनाना है। निक्की भी कहती है कि उसे राखी का बेड नही बनाना है। निक्की इस बर्ताव पर सलमान गुस्सा करते हुए कहते है कि कोई बात नही अगर उन्होंने बेड नही बनाना है। मैं आ रहा हूं। ये कह कर सलमान घर के अंदर एंट्री करते हैं और जाकर राखी का बेड साफ करने लग जाते हैं। ये देखकर घर के लोग कहने लगते हैं कि आप रहने दो भाई पर सलमान किसी की नही सुनते और अपना काम जारी रखते हैं। ये सब देखकर राखी को बहुत बुरा लगता और वह कहती है "सर आप मत करो प्लीज, सॉरी सर" इसके बाद सलमान घर से बाहर चले जाते हैं और घरवालों को सबक सिखाते है कि कोई काम छोटा नही होता।

बता दें बिग बॉस 13 में भी सलमान गुस्से में घर के अंदर गए थे और साफ-सफाई की थी। सलमान ने ना सिर्फ जूठे बर्तन बल्कि गंदा वॉशरूम भी साफ किया था। वहीं वीकेंड के वार में विकास गुप्ता और जैस्मिन भसीन के घरवालों से मिलाया जाएगा।

Bollywood Tadka


salman khanenterbigg boss 14housemakebedrakhi sawantBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...