main page

एक और न्यूकमर को लॉन्च कर रहे हैं सलमान, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

Updated 31 May, 2018 02:49:14 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने सोनाक्षी सिन्हा,कैटरीना कैफ,स्नेहा उल्लाल,डेजी शाह,सूरज पंचोली,अथिया शेट्टी,आयुष शर्मा और न जाने कितने यंगस्टर्स को मौका दिया है। वही इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ने वाला है। हाल ही में सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो डेब्यू करने वाले स्टार

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने सोनाक्षी सिन्हा,कैटरीना कैफ,स्नेहा उल्लाल,डेजी शाह,सूरज पंचोली,अथिया शेट्टी,आयुष शर्मा और न जाने कितने यंगस्टर्स को मौका दिया है।

Bollywood Tadka

 

वही इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ने वाला है। हाल ही में सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो डेब्यू करने वाले स्टार को गोद में उठाए हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन लिखा है,कल लॉन्च होगा ये,कल देखते हैं ये लड़का आज कैसा दिखता है। अब देखना ये है कि किस न्यूकमर की किस्मत खुलने वाली है जिसे सलमान खुद लॉन्च करने की घोषणा कर चुके हैं।

Bollywood Tadka

वैसे ये छोटा सा बच्चा अब काफी बड़ा हो गया है जिसका नाम जहीर है। वैसे सलमान को जहीर को लॉन्च करने की कोशिश कर रहे हैं।  बता दें कि वहीं सलमान की फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म रेस 3 में नजर आएंगे जो कि 15 जून को रिलीज़ होने जा रही है। 

:

salman khanlaunchzaheer iqbalshare picturesocail media

loading...