main page

आसाराम के कहने पर सलमान खान ने लिया बड़ा फैसला, अब दोबारा नहीं करेंगे ये काम

Updated 08 April, 2018 01:52:56 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान गुरुवार से जोधपुर के सेंट्रल जेल में बंद थे।  उन्हें आसाराम के साथ बैरक नंबर 2 में रखा गया था। खबरों के मुताबिक जेल में सलमान ने आसाराम से बात भी की। वहीं सलमान ने आसाराम की एक बात भी मानी और उनसे वादा किया कि वह अब कभी भी वो गलती नहीं करेंगे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान गुरुवार से जोधपुर के सेंट्रल जेल में बंद थे।  उन्हें आसाराम के साथ बैरक नंबर 2 में रखा गया था। खबरों के मुताबिक जेल में सलमान ने आसाराम से बात भी की। वहीं सलमान ने आसाराम की एक बात भी मानी और उनसे वादा किया कि वह अब कभी भी वो गलती नहीं करेंगे। 

Bollywood Tadka

सूत्रों के मुताबिक ने आसाराम ने जेल में सिगरेट पीते देखा तब उन्होंने कहा कि आप सिगरेट पीना छोड़ दीजिए। इस पर सलमान ने कहा कि वो अब कभी सिगरेट नहीं पीएंगे। सलमान की जमानत के सवाल पर आसाराम ने कहा है कि सबको बाहर आना चाहिए।

Bollywood Tadka

बता दें कि सलमान को जमानत मिल गई है और वो मुंबई में अपने घर भी पहुंच गए हैं। वहीं आसाराम के भाग्य का फैसला अब 25 अप्रैल को होगा। काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर के सेशन कोर्ट ने सलमान को 5 साल की सजा सुनाई थी।

Bollywood Tadka

कोर्ट ने बाकी आरोपियों सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे, नीलम कोठारी को बरी कर दिया था। यह घटना 20 साल पुरानी है। सलमान पर साल 1998 में जोधपुर में 'हम साथ-साथ' हैं की शूटिंग के दौरान काला हिरण के शिकार का आरोप हैं।

:

salman khanasaramjodhpur jailsmokeblackbuck case

loading...