main page

25 साल छोटी इस एक्ट्रेस के साथ 'कभी ईद कभी दिवाली' में रोमांस करेंगे सलमान?

Updated 12 January, 2020 12:07:27 PM

बॉलीवुड के ''दबंग'' एक्टर सलमान खान ने शनिवार को अपनी अगली फिल्म ''कभी ईद कभी दिवाली'' की घोषणा कर दी है। फिल्म के लिए सलमान को उनकी नई एक्ट्रेस भी मिल गई है, जिसकी खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड के 'दबंग' एक्टर सलमान खान ने शनिवार को अपनी अगली फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की घोषणा कर दी है। फिल्म के लिए सलमान को उनकी नई एक्ट्रेस भी मिल गई है, जिसकी खबरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक सलमान अपनी नई फिल्म में अपने से 25 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। उस एक्ट्रेस का नाम है कृति सेनन। जी हां, कृति सेनन सलमान की इस फिल्म में अहम किरदार में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

बता दें, फिल्म के निर्माताओं की ओर से इस बात को अभी कोई पुष्टि नही की गई है। लेकिन सलमान और कृति को एक-साथ रोमांस करते हुए की खबर सुनकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो फिल्म का डायरेक्शन फरहाद सामजी करेंगे और स्क्रिप्ट लिखने का काम साजिद नाडियाडवाला को सौंपा गया है।  

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो सलमान खान इन दिनों फिल्म 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग में बिजी हैं। सलमान की ये फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

Edited By: Vikas Sharma

salman khanromancekriti sanonkabhi eid kabhi diwaliBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...