main page

कोरियन फिल्म ‘आउटलॉज़' के रीमेक में सलमान खान मचाएंगे धमाल

Updated 02 October, 2019 11:58:43 PM

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। सलमान को लेकर खबरें है कि वह बहुत जल्द एक कोरियन फिल्म के रीमेक में काम करते नजर आ सकते हैं। बता दें फिलहाल तो सलमान खान फिल्म ‘दबंग 3'' की शूटिंग में बिजी हैं। इसके बाद सलमान फिल्म इंशाल्लाह में काम करने वाले थे लेकिन फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई।

मुंबईः बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। सलमान को लेकर खबरें है कि वह बहुत जल्द एक कोरियन फिल्म के रीमेक में काम करते नजर आ सकते हैं। बता दें फिलहाल तो सलमान खान फिल्म ‘दबंग 3' की शूटिंग में बिजी हैं। इसके बाद सलमान फिल्म इंशाल्लाह में काम करने वाले थे लेकिन फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई।
Bollywood Tadka
सलमान ऐसी फिल्म करना चाहते हैं जिसकी शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन वकर् में ज्यादा समय नहीं लगे। चर्चा है कि सलमान एक कोरियन फिल्म ‘आउटलॉज़' का हिंदी रीमेक करने जा रहे हैं।       
Bollywood Tadka
‘आउटलॉज़' में एक्शन तो है ही, साथ ही ऐसी कहानी और किरदार है जो सलमान की पर्सनॉलिटी को मैच करेगा। 
Bollywood Tadka
कहा जा रहा है कि फिल्म को हिंदी में बनाने के राइट्स खरीद लिए गए हैं और फिलहाल फिल्म को भारतीय दर्शकों की पसंद के अनुरूप लिखा जा रहा है। बताया जा रहा है कि सलमान के पिता सलीम खान भी स्क्रिप्ट में रूचि ले रहे हैं और उन्होंने भी कुछ सुझाव दिए हैं। इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा करेंगे। फिलहाल तेजी से काम किया जा रहा है ताकि ईद 2020 तक फिल्म रिलीज हो। 

: Pawan Insha

salman khan korean remakesalman khansalman khan new movieBollywoodbollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsbollywood khabarbreaking newsbollywood breaking news

loading...