main page

सलमान-शाहरुख़ की 'करन अर्जुन' को पूरे हुए 25 साल, यूजर्स बोले 'करन-अर्जुन वापस कब आएंगे'

13 January, 2020 02:22:44 PM

हिंदी सिनेमा की सबसे पॉपुलर फ‍िल्‍मों में से एक ''करन अर्जुन'' को आज 25 साल पूरे हो चुके हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। हिंदी सिनेमा की सबसे पॉपुलर फ‍िल्‍मों में से एक 'करन अर्जुन' को आज 25 साल पूरे हो चुके हैं। यह पहली ऐसी फ‍िल्‍म थी जिसमें शाहरुख खान और सलमान खान की जोड़ी साथ में नज़र आई थी। इस मौके पर आज सुबह से ही ट्विटर पर #25YearsOfKaranArjun ट्रेंड कर रहा है। 

Bollywood Tadka,25 Years Of Karan Arjun

13 जनवरी 1995 को र‍िलीज हुई प्रोड्यूसर और डायरेक्टर राकेश रोशन की सुपरहिट फिल्म करण अर्जुन को आज 25 साल पूरे हो चुके हैं। फिल्म में काजोल, ममता कुलकर्णी, राखी और अमरीश पुरी भी मुख्य भूमिकाओं में थे।

Bollywood Tadka,25 Years Of Karan Arjun

उस साल यह फिल्म दूसरी सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फ‍िल्‍म बनी थी। शाहरुख और काजोल की कैमिस्ट्री भी उसी साल से मशहूर हुई। इस फिल्म के बाद उनकी 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' भी रिलीज हुई थी। 

Bollywood Tadka,25 Years Of Karan Arjun
डायरेक्टर राकेश रोशन ने एक बार कहा था कि वह फिल्म में सलमान और आमिर की जोड़ी को लेना चाहते थे, लेकिन जब आमिर को यह कहानी सुनाई तो उन्‍होंने इसकी तारीफ करते हुए कहा कि वह इस रोल में फिट नहीं हो पाएंगे।

Bollywood Tadka,25 Years Of Karan Arjun

इसके बाद इस रोल को लेकर कई एक्टर्स से बातचीत हुई और आखिरकार शाहरुख़ का नाम इसके लिए फ़ाइनल हुआ। फिल्म के गाने सुपरहिट थे। इसका डायलॉग 'मेरे करन अर्जुन आएंगे' लोगों की जुबां पर खूब चढ़ा और यह आज भी सुना जा सकता है। 25 साल पूरे होने पर दोनों स्टार्स के फैंस फिर से साथ आने का सवाल पूछने लगे। यूजर्स ने ट्विटर पर पूछा कि 'दोनों साथ में वापस कब आएंगे।' वैसे यह देखने वाली बात होगी कि दोनों स्टार्स एक साथ किस फिल्म में नजर आएंगे।


25 Years Of Karan ArjunKaran ArjunSalman And ShahrukhBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...