main page

काला हिरण मामले में सलमान को बड़ी राहत, 28 सितंबर नहीं अब 1 दिसंबर को जोधपुर कोर्ट में पेश होंगे भाईजान

23 September, 2020 09:16:42 AM

बाॅलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। 20 साल पुराने काला हिरण मामले में दोषी ठहराए गए सलमान खान को लेकर जोधपूर कोर्ट के जज ने आज एक नया आदेश जारी किया है।

मुंबई: बाॅलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। 20 साल पुराने काला हिरण मामले में दोषी ठहराए गए सलमान खान को लेकर जोधपूर कोर्ट के जज ने आज एक नया आदेश जारी किया है।

सलमान को अब 1 दिसंबर को कोर्ट में पेश होना होगा। पहले इस मामले की सुनवाई 28 सितंबर को होनी थी लेकिन सलमान के वकील ने कोरोना संक्रमण का हवाला देते हुए कोर्ट से डेट बढ़ाने का आग्रह किया, जिसे अदालत ने स्वीकाकर कर लिया। कोर्ट ने कहा कि अगली सुनवाई में सलमान खान को व्यक्तिगत रूप से अदालत में मौजूद रहना होगा। 

यह है मामला

दरअसल, फिल्म 'हम साथ साथ हैं' की शूटिंग के दौरान जोधपुर के कांकाणी गांव, घोड़ा कृषि फार्म और भवाद में हिरण शिकार के आरोप अभिनेता सलमान खान पर लगे थे। इसके अलावा इस मामले में फिल्म एक्टर सैफ अली खान, नीलम, तब्बू, सोनाली बेंद्रे व दुष्यंत सिंह मामले में सहआरोपी होने के आरोप लगे थे।इस मामले में पिछले कई सालों से जोधपुर कोर्ट में सुनवाई चल रही है। कोर्ट इस मामले में फैसला देते हुए सलमान खान को दोषी करार करते हुए उन्हें 5 साल की सजा सुना चुका है जबकि सह आरोपी एक्टर सैफ अली खान, एक्ट्रेस नीलम, तब्बू व सोनाली बेंद्रे को संदेह का लाभ देते हुए बरी कर चुका है। इस सजा के खिलाफ सलमान ने जोधपुर की जिला एवं सेशन न्यायालय में अपील कर रखी है।


 


salman khanjodhpur courtdecemberkankani deer hunting caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...