main page

आसिम को बड़ा ब्रेक देगें सलमान,'कभी ईद कभी दिवाली' में नजर आएगा 'बिग बाॅस' कंटेस्टेंट!

Updated 16 March, 2020 10:01:25 AM

बिग बॉस 13 से फेम हासिल करने वाले आसिम रियाज किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में जैकलीन फर्नाडीस के साथ उनका गाना ''मेरे अंगने में'' में रिलीज हुआ। इस गाने ने यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाया। हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि सलमान खान आसिम रियाज को लॉन्च करेंगे। जिसकी खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  बिग बॉस 13 से फेम हासिल करने वाले आसिम रियाज किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में जैकलीन फर्नाडीस के साथ उनका गाना 'मेरे अंगने में' में रिलीज हुआ। इस गाने ने यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाया। हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि सलमान खान आसिम रियाज को लॉन्च करेंगे। जिसकी खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
 खबर है कि आसिम सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली'में नजर आएंगे। सलमान खान की इस फिल्म में तीन स्टार्स उनके भाई का रोल निभाएंगे। आसिम रियाज को उन्हीं में से एक भाई का रोल निभाएंगे।

Bollywood Tadka
फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' साल 2021 में रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान के अपोजिट एक्ट्रेस पूजा हेगड़े होंगी, जो एक छोटे शहर की लड़की की भूमिका निभाएंगी। फिल्म का निर्देशन फरहाद समजी करेंगे।

 

Bollywood Tadka
बता दें कि आसिम रियाज जल्द ही अपनी खास दोस्त हिमांशी खुराना के साथ 'काला सोहना है' लव सॉन्ग में नजर आएंगे
Bollywood Tadka

 उनका यह गाना 19 मार्च को रिलीज होगा। इस गाने को नेहा कक्कड़ ने आवाज दी है और रजत नागपाल ने इसका म्यूजिक किया हैं।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

SalmangivebreakAsimBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...