main page

15 हजार के मोबाइल का विज्ञापन करने पर प्रति दिन 7 करोड़ रुपए लेंगे सलमान खान

05 March, 2020 01:11:58 PM

भाईजान सलमान खान एक बार फिर अपनी कमाई की वजह से सुर्खियों में हैं। जब भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं की बात होती है तो उनमें तीनों खान का नाम जरूर शामिल होता है।

बॉलीवुड तड़का टीम. भाईजान सलमान खान एक बार फिर अपनी कमाई की वजह से सुर्खियों में हैं। जब भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं की बात होती है तो उनमें तीनों खान का नाम जरूर शामिल होता है। यही वजह है कि सलमान खान ने एक बार फिर रिकॉर्ड तोड़ दिया है। फिल्म इंडस्ट्री में अपना दबदबा बनाने के बाद, सलमान खान अब विज्ञापन की दुनिया में भी खूब पैसे कमा रहे है।  भाईजान को हाल ही में स्मार्टफोन ब्रांड के नए ब्रांड एम्बेसडर के रूप में साइन किया गया है।

 Bollywood Tadka

7 करोड़ प्रतिदिन है भुगतान


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान को स्मार्टफोन ब्रांड द्वारा 7 करोड़ रुपए प्रति दिन का भुगतान किया गया है, जिसे ब्रांड की दुनिया में एक सेलेब्रिटी को दी गई सबसे ज्यादा कीमत माना जा रहा है। ब्रांड शूट आमतौर पर 3 से 5 दिनों में किया जाता है और प्रत्येक दिन के लिए सलमान खान 7 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं। 
Bollywood Tadka
 
अन्य सितारों के मिलते हैं 3 से 4 करोड़ रुपए...


आमतौर पर, ब्रांड स्टार की लोकप्रियता के अनुसार उनकी रकम पर निर्णय लेते हैं और अगर सूत्रों की माने तो अन्य मशहूर सितारों को एंडोर्समेंट के लिए 3 से 4 करोड़ के करीब भुगतान किया जाता है।  बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी ने रियल मी 6 और रियल मी 6 प्रो स्मार्टफोन के लिए सलमान को अपना ब्रांड एम्बेसडर चुना है। इस फोन की कीमत 15, 000 रुपए के आसपास बताई जा रही है।  

Bollywood Tadka
बहुत खुश हैं सलमान...  


इतनी बड़ी रकम मिलने के बाद सलमान ने कहा, 'मैं दुनिया की तेजी से बढ़ती स्मार्टफोन ब्रांड से जुड़कर खुश हूं। रियल मी 6 सीरीज स्टाइलिश है और यह ग्राहकों को काफी पसंद आएगा।' 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान इन दिनों फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई'  की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो इसी साल ईद पर रिलीज होगी।


salman khansalman khan imagessalman khan Earningssalman khan per day feessalman khan per day incomesalman khan incomeBollywoodupdateEntertainment newsealme6Pro
loading...