main page

नागा चैतन्य संग तलाक के फैसले पर सामंथा के पिता का बयान- ये सुनकर मेरा दिमाग सन्न रह गया

Updated 05 October, 2021 01:18:35 PM

साउथ स्टार्स नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी शादी से तलाक लेने के बाद से काफी सुर्खियों में हैं। फैंस को भी कपल के तलाक की खबर सुन काफी झटका लगा था और इसके बाद वो दोनों के इस फैसले पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। इसी बीच सामंथा अक्किनेनी के पिता जोसेफ प्रभु ने दोनों के तलाक पर अपना रिएक्शन दिया है। एक स

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ स्टार्स नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी शादी से तलाक लेने के बाद से काफी सुर्खियों में हैं। फैंस को भी कपल के तलाक की खबर सुन काफी झटका लगा था और इसके बाद वो दोनों के इस फैसले पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। इसी बीच सामंथा अक्किनेनी के पिता जोसेफ प्रभु ने दोनों के तलाक पर अपना रिएक्शन दिया है।

 

एक समाचार पोर्टल के अनुसार, सामंथा के पिता ने कहा कि जब से उन्हें नागा चैतन्य और सामंथा के अलगाव के बारे में पता चला है, उनका दिमाग खाली हो गया है। उन्हें उम्मीद है कि चीजें जल्द ही बेहतर हो जाएंगी और उन्होंने सामंथा को अपने फैसले पर पुनर्विचार करने के लिए मनाने की भी कोशिश की थी।


बता दें, इससे पहले नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन ने भी बहू-बेटे के तलाक पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने लिखा था, "ये कहते हुए मुझे बहुत दुख हो रहा है कि सैम और चै के बीच जो कुछ भी हुआ वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। एक पत्नी और पति के बीच जो होता है वह बहुत ही निजी होता है। सैम और चै, दोनों मुझे प्रिय हैं। मेरा परिवार सैम के साथ बिताए पलों को हमेशा संजो कर रखेगा और वह हमें हमेशा प्रिय रहेगी। ईश्वर उन दोनों को शक्ति प्रदान करें।"


बता दें, सामंथा और नाग चैतन्य ने आपसी सहमति से तलाक लिया है। दोनों ने अपने अलगाव की घोषणा सोशल मीडिया पर एक नोट जारी कर की थी।


 


Samantha AkkinenifatherreactsdivorceNaga ChaitanyaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...