main page

नागा चैतन्य संग तलाक के बाद सुकून के लिए ऋषिकेश पहुंची सामंथा अक्किनेनी, फैंस को दिखाई खूबसूरत नजारों झलकियां

Updated 20 October, 2021 04:37:50 PM

साउथ एक्ट्रेस सामंथा प्रभु अक्किनेनी एक्टर नागा चैतन्य संग शादीशुदा जिंदगी से तलाक के बाद से काफी सुर्खियों में हैं। राहें अलग होने के बाद दोनों अपने हिसाब से अपनी जिंदगी को जी रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस सुकुन और शांति के लिए ऋषिकेश पहुंच गई है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं। सामंथा ने अपनी ट्रिप की तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं, जिसमे होटल से ऋषिकेश का सुंदर नजारा देखा जा सकता है। वहां एक इनडोर स्विमिंग पूल भी है, जो सुंदर पहाड़ों से घिरा हुआ है।

बॉलीवुड तड़का टीम. साउथ एक्ट्रेस सामंथा प्रभु अक्किनेनी एक्टर नागा चैतन्य संग शादीशुदा जिंदगी से तलाक के बाद से काफी सुर्खियों में हैं। राहें अलग होने के बाद दोनों अपने हिसाब से अपनी जिंदगी को जी रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस सुकुन और शांति के लिए ऋषिकेश पहुंच गई है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka
सामंथा ने अपनी ट्रिप की तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं, जिसमे होटल से ऋषिकेश का सुंदर नजारा देखा जा सकता है।

Bollywood Tadka

 

वहां एक इनडोर स्विमिंग पूल भी है, जो सुंदर पहाड़ों से घिरा हुआ है। 

Bollywood Tadka


बता दें, सामंथा ऋषिकेश के होटल ‘The Roseate Ganges’ में रुकी हैं, वहां एक दिन का किराया 38 हजार रुपए है।

Bollywood Tadka

 

 

सामंथा मन की शांत और सुकून की तलाश में ऋषिकेश पहुंची हैं। 

Bollywood Tadka


बता दें, समांथा प्रभू और नागा चैतन्य ने 6 अक्टूबर 2017 में गोवा में पहले हिंदू रीति-रिवाज और फिर 7 अक्टूबर को क्रिश्चन रीति-रिवाज से शादी रचाई थी। शादी काफी धूमधाम से हुई थी।

Bollywood Tadka

 

वहीं शादी के चार साल बाद 2 अक्टूबर 2021 को नागा चैतन्य संग  सामंथा की राहें अलग भी हो गईं। हालांकि कपल ने अलग होने का फैसला आपसी सहमति से लिया था।


 


 


Samantha AkkinenireachedRishikeshdivorceNaga ChaitanyaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...