main page

बिकिनी पहन पति के साथ हॉलिडे एंजॉय करती दिखीं नागार्जुन की बहू, देखें हॉट तस्वीरें

Updated 27 September, 2018 03:03:31 PM

एक्ट्रेस समांथा इन दिनों अपने काम से कुछ फुर्सत के पल निकाल कर इबिजा आइलैंड में पति के साथ हॉलिडे एंजॉय कर रही है। इस खास पल की समांथा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरो में समांथा रेज कलर की बिकिनी में नजर आ रही है। वहीं कई तस्वीरों में वह पति नागा चेतनया के साथ दिख रही है। इ

मुंबई: एक्ट्रेस समांथा इन दिनों अपने काम से कुछ फुर्सत के पल निकाल कर इबिजा आइलैंड में पति के साथ हॉलिडे एंजॉय कर रही है। इस खास पल की समांथा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है।

 

Bollywood Tadka

 

तस्वीरो में समांथा रेज कलर की बिकिनी में नजर आ रही है। वहीं कई तस्वीरों में वह पति नागा चेतनया के साथ दिख रही है। इस दौरान ये जोड़ी बेहद ही खुबसुरत लग रही है।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि दोनों की शादी साल 2017 में हुई थी। एक्ट्रेस दो साल पहले से ही नागा को डेटिंग कर रही थीं। समांथा का जन्म तमिलनाडु के चेन्नई में साल 1987 को हुआ था। वो अभी तक कई तेलुगू फिल्म में भी काम कर चुकी हैं।

 

Bollywood Tadka

 

इसके अलावा वो कई चॅरिटेबल ट्रस्ट के लिए भी काम करती हैं। समांथा तमिल और तेलुगू फिल्मों के लिए भी बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं। एक्ट्रेस समांथा और उनके पति नागा चेतनया के बीच बॉन्डिंग बहुत कमाल की है।

Bollywood Tadka

: Konika

samanthaenjoyingholidaynagarjuna

loading...