main page

ब्रालेट में टोन्ड एब्स...फिटेड टॉप में दिखाई कर्वी फिगर...दिन ब दिन बोल्ड होती जा ही हैं नागार्जुन की एक्स बहू समंथा रुथ प्रभु

Updated 07 June, 2022 01:49:19 PM

साउथ एक्ट्रेस समंथा रुथ प्रभु अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरों के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं। ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने को मिला। हाल ही में समंथा ने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में समंथा का अब तक सबसे बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है।  लुक की

मुंबई: साउथ एक्ट्रेस समंथा रुथ प्रभु अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरों के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं। ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने को मिला। हाल ही में समंथा ने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में समंथा का अब तक सबसे बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है।  लुक की बात करें तो वह ब्रालेट टॉप के साथ लो वेस्ट येलो एंड ब्लैक प्रिंट वाले ट्राउजर्स पहने थे।

Bollywood Tadka

इस बिकिनी टॉप में हसीना का टोन्ड मिडरिफ देख फैंस का हाल बेहाल हो गया है। उन्होंने खुद को इस तरह से स्टाइल किया था कि उनकी हॉटनेस का लेवल अलग ही नजर आ रहा था।

Bollywood Tadka

अपने लुक में स्टाइल बढ़ाने के लिए समंथा ने कान में गोल्ड ईयररिंग्स और गले में मैचिंग चोकर नेकलेस पहना था। सामंथा ने ये फोटोशूट एक लग्जरी फैशन हाउस के लिए करवाया था, जिसमें उनकी टोन्ड फिजिक हर किसी को मदहोश कर रही थीं।

Bollywood Tadka

सामंथा ने कुछ तस्वीरें और भी शेयर की हैं जिसमें वह रेड कलर का फिटेड टॉप और पिंक ट्राउजर्स में नजर आ रही हैं। इन आउटफिट्स को उन्होंने फैशन स्टोर The Attico से पिक किया था। यह टॉप उनकी बॉडी पर इतना फिटेड था कि उनकी कर्वी फिगर साफतौर पर हाईलाइट हो रही थी।

Bollywood Tadka

सामंथा ने अपने लुक को मेकअप से परफेक्ट बनाया था। डेवी फाउंडेशन, पीच शेड लिप्स, मस्कारा, आईलाइनर, शिमरी आई-शैडो के साथ बालों को वेव्स में खुला छोड़ा था। बता दें कि ऑफिशियल वेबसाइट पर इस टॉप की कीमत 44,356 रुपये और पैंट्स की कीमत 72,168 रुपए है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो समंथा ने हाल ही में अपनी मच अवेटेड फिल्म 'कुशी' का पहला शेड्यूल खत्म किया है। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

इस फिल्म के अलावा सामंथा के पास 'यशोदा' और 'शकुंतलम' जैसी फिल्में भी हैं। वहीं सामंथा विजय सेतुपति और नयनतारा के साथ अपनी अगली फिल्म 'काथुवाकुला रेंदु काथल' में भी नजर आएंगी।  

 

Content Writer: Smita Sharma

Samantha ruth prabhuperfect figurelatest PicturesNagarjunaNaga ChaitanyaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...