main page

समांथा और नागार्जुन के बेटे की ग्रेंड रिसेप्शन में पहुंचे कई सितारें, देखें खास तस्वीरें

Updated 13 November, 2017 01:55:46 PM

साउथ फिल्मों की सुपरस्टार जोड़ी नागा चैतन्य और समांथा रुथ प्रभु की शादी के बाद शानदार रिसेप्शन रखी गई। हनीमून से लौटने के बाद दोनों के शानदार रिसेप्शन में साउथ फिल्म इंडस्ट्री

मुंबई:  साउथ फिल्मों की सुपरस्टार जोड़ी नागा चैतन्य और समांथा रुथ प्रभु की शादी के बाद शानदार रिसेप्शन रखी गई। हनीमून से लौटने के बाद दोनों के शानदार रिसेप्शन में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े बड़े स्टार उनके रिसेप्शन में चार चांद लगाने के लिए पहुंचे। रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।  

 

Bollywood Tadka

कुछ दिन पहले ही सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य ने अपनी गर्लफ्रेंड और साउथ फिल्मो की एक्ट्रैस समांथा के साथ शादी की थी। इसके बाद दोनों के हनीमून पर गए। 

Bollywood Tadka
समांथा और नागा चैतन्य की शादी का रिसेप्शन हैदराबाद में हुआ। ये एक भव्य आयोजन था और बॉलीवुड और टॉलीवुड के बड़े बड़े स्टार इस आयोजन की शोभा बने। अपनी शादी के समारोह में जहां नागा चैतन्य ब्लैक डेपर सूट में गजब लग रहे थे वहीं समांथा ने ड्रीमी गाउन पहना हुआ थी। परी सरीखी लग रही समांथा ने नागा के साथ हर मेहमान का स्वागत किया औऱ फोटो खिंचाए।

Bollywood Tadka
बाहुबली बनाने वाले राजामौली अपनी पत्नी के साथ पहुंचे और नवविवाहित को आशीर्वाद दिया। वहीं सुपरस्टार चिरंजीवी भी रिसेप्शन में दिखाई दिए। समारोह में राणा दगुबत्ती और रामचरण तेजा भी पहुंचे जो इस सुपरस्टार कपल के क्लोज फ्रेंड बताए जाते हैं।

 

Bollywood Tadka

:

samantha ruth prabhunaga chaitanyawedding reception

loading...