main page

'गंगूबाई काठियावाड़ी' देखने के बाद सामंथा रुथ प्रभु ने की आलिया भट्ट की तारीफ, बोलीं- 'आपके हर डायलॉग और एक्सप्रेशन ने मेरे दिमाग पर छाप छोड़ दी है'

Updated 27 February, 2022 06:11:32 PM

एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म ''गंगूबाई काठियावाड़ी'' 25 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया है। आलिया की एक्टिंग ने फैंस और स्टार्स का दिल जीत लिया है। हर कोई एक्ट्रेस की तारीफ कर रहा है। अब इस लिस्ट में साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु का नाम भी जुड़ गया है।

मुंबई. एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' 25 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया है। आलिया की एक्टिंग ने फैंस और स्टार्स का दिल जीत लिया है। हर कोई एक्ट्रेस की तारीफ कर रहा है। अब इस लिस्ट में साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु का नाम भी जुड़ गया है।

Bollywood Tadka
सामंथा ने इंस्टा स्टोरी में पोस्ट शेयर कर आलिया की तारीफ की है। सामंथा ने लिखा- "फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' एक मास्टरपीस है। आलिया आपकी तारीफ के लिए शब्द कम पड़ जाएंगे। हर एक डायलॉग और एक्सप्रेशन ने मेरे दिमाग में सदा के लिए आपनी एक छाप छोड़ दी है।" सामंथा का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
बता दें सामंथा के अलावा विक्की कौशल, रितेश देशमुख, जान्हवी कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी आलिया की तारीफ की है।  'गंगूबाई काठियावाड़ी' तीन दिनों में अच्छी कमाई कर ली है। फिल्म में आलिया ने गंगूबाई का किरदार निभाया है। अजय देवगन फिल्म में रहीम लाला का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म से एक्टर और डांसर शांतनु माहेश्वरी ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

samantha ruth prabhupraisedalia bhattwatchingfilm gangubai kathiawadiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...