main page

"रुद्र - द एज ऑफ डार्कनेस" को मिली प्रतिक्रिया से रोमांचित हैं समीर नायर

Updated 13 March, 2022 01:11:34 PM

"रुद्र - द एज ऑफ डार्कनेस" को मिली प्रतिक्रिया से रोमांचित हैं समीर नायर।

नई दिल्ली। समीर नायर अपने नवीनतम प्रोजेक्ट "रुद्र - द एज ऑफ डार्कनेस" को मिली प्रतिक्रिया से रोमांचित हैं, जिसे उन्होंने सबसे महंगा शो बताया है। 4 मार्च को रिलीज़ हुई डिज़्नी+ हॉटस्टार वीआईपी क्राइम-ड्रामा सीरीज़, इदरीस एल्बा-स्टारर सफल ब्रिटिश शो “लूथर” की रीमेक है। छह एपिसोड वाले हिंदी संस्करण में देवगन को एक पुलिस वाले के रूप में दिखाया गया था।

 

नायर ने दावा किया कि मीडिया कंसल्टिंग फर्म ओरमैक्स मीडिया से प्राप्त आंकड़ों के मुताबिक, शुरुआती सप्ताहांत में कंपनी को 90 लाख लोगों ने 'रुद्र' देखा। “अगर यह एक फिल्म होती, और अगर 90 लाख लोगों के लिए औसत टिकट की कीमत 100 रुपये या 200 रुपये होती, तो यह 120 करोड़ रुपये का सप्ताहांत होता। यह आश्चर्यजनक है। बड़ा हिस्सा अजय देवगन की वजह से है।” शो के दूसरे सीज़न के बारे में बोलते हुए, नायर ने कहा कि अगले अध्याय को बनाने की योजना है, जिसके 2023 तक बनने की संभावना है।

Content Writer: Deepender Thakur

Sameer NairApplause EntertainmentScam 1992HostagesAditya Birla Group

loading...