main page

समीर शर्मा के सुसाइड की खबर से सुन्न हो गई थी ऑनस्क्रीन पत्नी पूजा, बोली- मुझे लगा फेक है.....

07 August, 2020 03:26:50 PM

एक्टर समीर शर्मा ने 5 अगस्त को अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। 44 साल के एक्टर की बाॅडी उनके मलाड़ स्थित फ्लैट में  किचन की सीलिंग से लटकी मिली थी। वॉचमैन ने समीर का शव देखा था जिसके बाद उन्होंने लोगों को इसकी जानकारी दी। समीर की निधन की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है। वहीं हाल ही में समीर की को-स्टार रह चुकी एक्ट्रेस पूजा जोशी का एक्टर के निधन पर रिएक्शन सामने आया है।

मुंबई: एक्टर समीर शर्मा ने 5 अगस्त को अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। 44 साल के एक्टर की बाॅडी उनके मलाड़ स्थित फ्लैट में  किचन की सीलिंग से लटकी मिली थी। वॉचमैन ने समीर का शव देखा था जिसके बाद उन्होंने लोगों को इसकी जानकारी दी। समीर की निधन की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है। वहीं हाल ही में समीर की को-स्टार रह चुकी एक्ट्रेस पूजा जोशी का एक्टर के निधन पर रिएक्शन सामने आया है।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि पूजा जोशी ने सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में उनकी पत्नी का किरदार निभाया था। पूजा जोशी ने हाल ही में ईटाइम्स से बात करते हुए कहा- 'मुझे किसी का फोन आया और उनके निधन के बारे में बताया। मैं ये खबर सुन कर हैरान रह गई। शुरू में मुझे लगा कि यह फेक न्यूज होगी, लेकिन बाद में मैंने लोगों को कॉल की और उनके बारे में पूछा तो मुझे पता चला कि वो अब इस दुनिया में नहीं हैं।

Bollywood Tadka

यह मेरे लिए हैरान कर देने वाली खबर थी। मुझे समझ नहीं पा रही हूं कि ऐसा क्या हुआ जिसने उन्हें ये कदम उठाने पर मजबूर किया। जब मुझे यह खबर मिली तो मैं सुन्न हो गई, मैं यकीन नहीं कर पा रही थी कि उन्होंने सुसाइड कर लिया। यह साल बहुत खराब है।'

Bollywood Tadka

पूजा ने कहा- समीर अच्छे को- स्टार थे लेकिन काफी रिजर्व थे। पूजा ने बताया कि समीर सेट पर ज्यादातर खुद में ही बिजी रहते थे। मैं उन्हें पर्सनली ज्यादा नहीं जानती थी, वो मेरे को-स्टार ज्यादा थे। मेरा बेटा छोटा है इसलिए मैं शूट के बाद लोगों से ज्यादा बात नहीं करती। मेरी उनसे भी ज्यादा बात नहीं हुई थी।
Bollywood Tadka

बता दें कि समीर के सुसाइड की वजह साफ नहीं हो सकी है। उनके घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। काम की बात करें तो समीर कहानी घर घर की, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, श... फिर कोई है, लेफ्ट राइट लेफ्ट, वो रहने वाली महलों की, गीत हुई सबसे पराई जैसे सीरियल्स में नजर आ चुके थे। इसके साथ ही उन्होंने कुछ फिल्मों में भी काम किया था जिसमें हसी तो फंसी और इत्तेफाक जैसी फिल्में शामिल हैं।

 


sameer sharmaonscreen wifepooja joshireactionsuicideLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...