main page

मेंटल हेल्थ जैसी बीमारी से जूझ रहे थे समीर शर्मा! निधन से कुछ दिन पहले लिखा था-'मैंने अपनी चिता बना ली है....

06 August, 2020 06:05:43 PM

''ये रिश्ते हैं प्यार के'' और ''ये रिश्ता क्या कहलाता'' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुके एक्टर समीर शर्मा की संदिग्ध मौत हो गई। समीर शर्मा की बाॅडी मुंबई के मलाड स्थित घर के किचन में पंखे से लटकी मिली। मलाड पुलिस ने इसकी पुष्टि की और कहा उन्होंने एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है और उनके शव को ऑटोप्सी के लिए भेजा गया है। एक्टर की बाॅडी देख ऐसा लग रहा है कि उन्होंने दो दिन पहले ही सुसाइड कर लिया है।

मुंबई: 'ये रिश्ते हैं प्यार के' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुके एक्टर समीर शर्मा की संदिग्ध मौत हो गई। समीर शर्मा की बाॅडी मुंबई के मलाड स्थित घर के किचन में पंखे से लटकी मिली। मलाड पुलिस ने इसकी पुष्टि की और कहा उन्होंने एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है और उनके शव को ऑटोप्सी के लिए भेजा गया है। एक्टर की बाॅडी देख ऐसा लग रहा है कि उन्होंने दो दिन पहले ही सुसाइड कर लिया है। 

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि बीते कुछ दिनों में कई स्टार्स ने सुसाइड किया। ऐसे में डिप्रेशन को लेकर  बातचीत बढ़ती जा रही है। कई लोग खुलकर इस मुद्दे पर अपनी राय रख रहे हैं और साथ ही अपने अनुभव शेयर कर रहे हैं। वहीं अगर हम समीर के इंस्टा पोस्ट को देखें तो वह अपनी इस पोस्ट के जरिए फैंस को उनकी मेंटल हेल्थ के बारे में बताना चाह रहे हैं। समीर ने 27 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम पर एक कविता पोस्ट की थी जिसमें अपने सपनों को मारने की बात कही।

Bollywood Tadka

 

 कविता में लिखा था-

'मैंने अपनी चिता बनाई और उस पर सो गया, मेरी आग से वो जली हुई थी। 
मैंने खुद को उसमें जला दिया, उससे जागने के लिए अपने सपने को मार दिया। 
अब मेरे साथ मेरा सपना भी चला गया है, मैं जब जगा तो राख बन गया था। 
जो कुछ बचा था मैंने उसे नदी में बहा दिया, और उम्मीद की कि इस बार मेरे पास बेहतर सपना होगा।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Read this if you cared about Sushant Singh Rajput.

A post shared by Samir Sharma (@samir5d) on Jul 21, 2020 at 1:18pm PDT

 

 

सुशांत के निधन के बाद किया था ऐसा पोस्ट 

 

समीर शर्मा ने सुशांत के निधन पर भी पोस्ट किया था। इसके साथ ही उन्होंने मेंटल हेल्थ जैसे सब्जेक्ट पर बात करने पर जोर दिया था। उन्होंने लिखा--'क्या आप जानते हैं बाइपोलर डिसऑर्डर, डिप्रेशन और शिजोफ्रेनिया क्या होता है? जब तक आप इस चीज़ से नहीं गुजरते, तबतक आपको समझ नहीं आएगा। डिप्रेशन आपको अकेला कर देता है फिर भी लोग इसे नजरअंदाज़ कर देते हैं।'

Bollywood Tadka

'क्या आपको खुदकुशी का मतलब पता है? कोशिश करके देखिए, डर जाओगे। उसने अपनी जिंदगी ले ली, उसने लड़ने की बहुत कोशिश की, चीजें उतनी आसान नहीं होती जितनी दिखती है। उसे डरपोक न समझिये। उसने ऐसा क्यों किया? किसी दबाव में आकर नहीं बल्कि इसलिए किया क्योंकि उसके अन्दर का दर्द हद से ज्यादा बढ़ गया था और उससे सहन नहीं हुआ।"

Bollywood Tadka

'अगर आपको दो लोग मिले- एक कैंसर पीड़ित और दूसरा डिप्रेशन पीड़ित। आप कैंसर पीड़ित से सहानुभूति जताओगे लेकिन मैं डिप्रेशन पीड़ित को जाकर गले लगाऊंगा। ये बीमारी आपको अकेला कर देती है। इसे भी बाकि बिमारियों की तरह इलाज की जरूरत है। अगर कोई आपको डिप्रेशन से पीड़ित दिखे तो उसे डॉक्टर के पास ले जाए। दूसरों के बारे में ना सोचे, ये आपकी जिंदगी है, उनकी नहीं।'

Bollywood Tadka

 

बता दें कि समीर के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। उनकी मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। 44 साल के समीर 'कहानी घर घर की', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'वो रहने वाली महलों की', 'गीत हुई सबसे पराई', 'फॉर', 'ज्योती', 'इस प्यार को क्या नाम दू'  शोज में नजर आ चुके हैं। ल ही में समीर को स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ते है प्यार के' में देखा जा रहा था। इसके अलावा, वह फिल्म 'हसी तो फंसी' और 'इत्तिफाक' में भी देखे जा चुके हैं। 


sameer sharmamental healthlast postsBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrity  Latest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...