main page

स्विमसूट पहन पूल में उतरीं प्रेग्नेंट समीरा, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की बोल्ड तस्वीरें

Updated 08 April, 2019 06:43:38 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी दूसरी बार मां बनने वाली हैं। समीरा भले ही इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद उन्हें लाइमलाइट बने रहना बखूबी आता है। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी दूसरी बार मां बनने वाली हैं। समीरा भले ही इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद उन्हें लाइमलाइट बने रहना बखूबी आता है। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। 

Bollywood Tadka, समीरा रेड्डी इमेज, समीरा रेड्डी फोटो, समीरा रेड्डी पिक्चर

इस तस्वीर में समीरा स्विमिंग पूल के अंदर स्विमसूट में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए काफी हॉट नजर आ रही हैं। तस्वीरों में समीरा के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है। 

Bollywood Tadka, समीरा रेड्डी इमेज, समीरा रेड्डी फोटो, समीरा रेड्डी पिक्चर

अक्सर समीरा इंस्टाग्राम पर बेबी बंप के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं। बता दें कि समीरा ने बिजनेस मैन अक्षय वर्धे से साल 2014 के जनवरी में शादी की थी। 2015 में उनका का एक बेटा हुआ था जिसका नाम उन्होंने हंस रखा है।

Bollywood Tadka, समीरा रेड्डी इमेज, समीरा रेड्डी फोटो, समीरा रेड्डी पिक्चर

वर्कफ्रंट की बात करें तो समीरा ने फिल्म 'मैंने दिल तुझको दिया' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट सलमान खान के भाई सोहेल खान नजर आए थे। इसके अलावा वह फिल्म 'दे दना दन' और 'रेस 3' में भी दिखाई दे चुकी हैं। भारतीय फिल्मों के साथ-साथ वह तमिल और तेलगु फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। 

 

: Neha

sameera reddybaby bumphot picturesBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...