main page

वजन घटाने वाली दवाओं के विज्ञापन नही करेंगी समीरा रेड्डी, बोलींः "ये हैं नेचुरल तरीके"

12 December, 2019 02:00:42 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी बॉडी शेमिंग के बारे में खुलकर बोलती रही हैं। समीरा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं और अपनी रियल इमेज फैन्स के सामने रखने में यकीन रखती हैं। उन्होंने बताया था कि दूसरी डिलीवरी के बाद उनका कितना वजन बढ़ गया है और किस तरह उन्होंने अपने परिवार में आए इन नन्हें मेहमान का स्वा

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी बॉडी शेमिंग के बारे में खुलकर बोलती रही हैं। समीरा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं और अपनी रियल इमेज फैन्स के सामने रखने में यकीन रखती हैं। उन्होंने बताया था कि दूसरी डिलीवरी के बाद उनका कितना वजन बढ़ गया है और किस तरह उन्होंने अपने परिवार में आए इन नन्हें मेहमान का स्वागत किया है।        
Bollywood Tadka
समीरा को अब तक कई वजन घटाने वाली दवाओं और तरीकों का विज्ञापन करने के ऑफर मिल चुके हैं। हालांकि समीरा इन सभी ऑफर्स को रिजेक्ट करती रही हैं। 
Bollywood Tadka
समीरा ने बताया कि उन्हें एक वजन घटाने वाले दवा के लिए एंडोर्समेंट ऑफर मिला था।
Bollywood Tadka
उन्होंने बताया, ‘‘ मैं वजन कम करने के मामले में खून-पसीना एक करने और सही तरीके के जूतों और तरीकों में यकीन रखती हूं। मैं दवाइयां खाकर वजन घटाने में यकीन नहीं करती हूं और न ही ये सब करती हूं।''  अंत उन्होंने वजन घटाने वाली दवाओं के विज्ञापन करने से इंकार कर दिया है।        


sameera reddysameera reddy body weight lossweight lossbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi news
loading...