main page
FacebookTwitterg+Mail

समीरा रेड्डी ने प्रेग्नेंसी एक्सपीरियंस शेयर करते हुए लिखा, 'बहुत दर्द के साथ काफ़ी मुश्किल आती हैं'

20 July, 2019 08:05:27 PM

एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे बेबी गर्ल को जन्म दिया है। समीरा रेड्डी ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान एक कैंपेन चलाया, जिसका नाम था #Imperfectlyperfect।

तड़का टीम. एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने हाल ही में अपने दूसरे बच्चे बेबी गर्ल को जन्म दिया है। समीरा रेड्डी ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान एक कैंपेन चलाया, जिसका नाम था #Imperfectlyperfect। इतना ही नहीं, पूरी प्रेगनेंसी में समीरा ने अपने फैंस के साथ काफी कनेक्ट भी किया था। जी हां, उन्होंने अपने बेबी बम्प को फ्लॉन्ट करते हुए फोटोशूट करवाया और अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटोज़ भी शेयर की। इतना ही नहीं, प्रेग्नेंट समीरा ने एक अलग स्टाइल में फोटोशूट भी करवाया, उन्होंने अंडर वाटर फोटोशूट करवाया और पिक्स भी शेयर की। 

Bollywood Tadka


समीरा ने अपनी पोस्ट - प्रेग्नेंसी फोटो शेयर की और अपनी प्रेग्नेंसी का एक्सपीरियंस भी फैंस के साथ बांटा। उन्होंने कहा कि जैसे मैंने वादा किया था कि मैं पोस्ट पार्टम के बाद अपना एक्सपीरियंस शेयर करूंगी तो आज मैं आप सब को बताउंगी कि मेरा अनुभव कैसा रहा। 

Bollywood Tadka

फिर उन्होंने लिखा की ऑपरेशन के बाद बहुत दर्द होती है, स्टिचेस बहुत बुरी तरह दर्द करते हैं। पेट की सूजन जाने में भी काफी समय लगता है. मैं बहुत खुश हूं कि मुझे बेटी हुई है, लेकिन शरीर में आ रहे बदलाव से मुझे काफ़ी मुश्किल होती है। धीरे-धीरे सब ठीक हो जाएगा और इसमें भी कुछ पॉजिटिव ज़रूर होगा।

Bollywood Tadka

 

आपको बता दें कि समीरा की शादी 2014 में अक्षय वरडे से हुई थी जोकि एक बिजनेसमैन है और इनका पहला बच्चा 2015 में हुआ था। समीरा और अक्षय का पहले एक बेटा है और अब उन्हें बेटी हुई है। समीरा की बात करें तो बॉलीवुड में वे अपने बोल्ड वॉइस के लिए जानी जाती है और आए दिन वे अपना पॉइंट ज़रूर रखती है। कुछ समय पहले समीरा ऑनलाइन ट्रोलिंग और बॉडी शेमिंग पर अपने बोल्ड बयान को लेकर सुर्ख़ियों में थी।  

 

Bollywood Tadka

 


sameera reddy pregnancy experience  pregnancy actress sameera reddy Bollywoodnews Bollywoodtadka entertainment news
loading...