main page

टीनेज में ऐसी दिखती थीं समीरा रेड्डी, तस्वीर देखकर हो जाएंगे हैरान!

Updated 02 November, 2019 01:15:07 PM

हाल ही में दूसरी बार मम्मी बनी बॉलीवुड एक्ट्रेस, समीरा रेड्डी ने अपनी स्ट्रॉन्ग ओपिनियन और मदरहुड जर्नी बताने के साथ ही इंटरनेट पर तूफ़ान ला दिया है। पॉजिटिवटी का मैसेज देती ''समीरा'' के नए एडिशन को फैंस भी पूरी तरह से एंजॉय कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। हाल ही में दूसरी बार मम्मी बनी बॉलीवुड एक्ट्रेस, समीरा रेड्डी ने अपनी स्ट्रॉन्ग ओपिनियन और मदरहुड जर्नी बताने के साथ ही इंटरनेट पर तूफ़ान ला दिया है। पॉजिटिवटी का मैसेज देती 'समीरा' के नए एडिशन को फैंस भी पूरी तरह से एंजॉय कर रहे हैं। उन्होंने अपने मैटरनिटी फैशन से सभी को हिलाकर रख दिया था। प्रेग्नेंसी के समय अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करके और अपनी न्यू बॉर्न बेबी के साथ कर्नाटक की सबसे ऊंची चोटी चढ़कर उन्होंने अपने जैसी लाखों माँ को हिम्मत और साहस दी।

Bollywood Tadka, Sameera Reddy Images

समीरा रेड्डी और उनके पति, अक्षय वर्दे ने 12 जुलाई, 2019 को अपनी बच्ची का वेलकम किया था। तब से, वे सांतवे आसमान पर हैं और अपने पहले बच्चे, हंस वर्दे सहित छोटे की देखभाल करने में बिजी हैं। समीरा अपनी बेटी के लिए एक बेहतर दुनिया चाहती है और यही वजह है कि वह हम में से कई लोगों के लिए सुंदरता का अर्थ बदलने के लिए एक्साइटेड हैं। शायद यही वजह है कि एक्ट्रेस किसी भी फिल्टर या मेकअप का यूज नहीं करती है। उन्होंने 'इम्पेक्टली परफेक्ट' नामक एक मूवमेंट भी शुरू किया है, जिसमें वह अपने बिना मेकअप लुक को दिखाती है।

Bollywood Tadka, Sameera Reddy Images

1 नवंबर 2019 को, समीरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने टीनेज दिनों की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर के साथ, समीरा ने एक पावरफुल मैसेज भी दिया। देखें तस्वीर:

 

समीरा अक्सर इंस्टाग्राम पर मोटिवेशनल थॉट्स शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस काफी समय से फिल्मों से दूर हैं। 

Edited By: Akash sikarwar

Sameera ReddyTeenage PictureBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...