main page

इस तरह समीक्षा ओसवाल ने अपकमिंग सिंगल 'मन बावरा' की शूटिंग के दौरान किया अपने पति शैल ओसवाल को रेस्क्यू

Updated 23 June, 2022 04:58:54 PM

समीक्षा ओसवाल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में दो दशकों से हैं। समीक्षा ओसवाल एक विजनरी होने के साथ एक्ट्रेस, मॉडल,  निर्माता, निर्देशक और स्क्रिप्ट राइटर का भी अनुभव रखती हैं। लेकिन अब उन्होंने अपनी एसएसओ प्रोडक्शंस के साथ पति शैल ओसवाल के बहुप्रतीक्षित अपकमिंग सिंगल ''मन बावरा'' के लिए बिहाइंड द कैमरा काम किया हैं। लेकिन इससे भी ज्यादा दिलचस्प बात यह है कि इस ट्रैक कि शूटिंग के दौरान उन्हें अपनी पति के रेस्क्यू के लिए ऑन कैमरा आकर पूरा ममला सभांलना पड़ा।

बॉलीवुड तड़का टीम. समीक्षा ओसवाल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में दो दशकों से हैं। समीक्षा ओसवाल एक विजनरी होने के साथ एक्ट्रेस, मॉडल,  निर्माता, निर्देशक और स्क्रिप्ट राइटर का भी अनुभव रखती हैं। लेकिन अब उन्होंने अपनी एसएसओ प्रोडक्शंस के साथ पति शैल ओसवाल के बहुप्रतीक्षित अपकमिंग सिंगल 'मन बावरा' के लिए बिहाइंड द कैमरा काम किया हैं। लेकिन इससे भी ज्यादा दिलचस्प बात यह है कि इस ट्रैक कि शूटिंग के दौरान उन्हें अपनी पति के रेस्क्यू के लिए ऑन कैमरा आकर पूरा ममला सभांलना पड़ा।

Bollywood Tadka

 

दरअसल समीक्षा ओसवाल ने अपने सिंगर हसबैंड शैल ओसवाल के लिए 'मन बावरा' के म्यूजिक वीडियो की क्यूरेट,कंसेपचुलाइज्ड और डायरेक्ट किया हैं। लेकिन इस दौरान उन्हें को एक चुनौतीपूर्ण स्थिति का सामना करना पड़ा,  जब उनकी लीड एक्ट्रेस आयरा द्विवेदी को लोकेशन के मौसम के साथ तालमेल बिठाने में पारेशानी हुई और वहीं टीम के पास भी सीमत समय जिसके अंदर उन्हें इस गाने की शूटिंग को खत्म करना था।

Bollywood Tadka


 
हालांकि इस बारे में सोच विचार करने के बाद समीक्षा ओसवाल को जल्दी ही इसका हल मिल गया। इसके बाद वह कंपोजर, लिरिसिस्ट राशिद खान के साथ बैठी और कुछ देर इस पर चर्चा की क्योंकि वीडियो का उनका विजिन हार्ट ब्रेकिंग मेलोडी से ज्यादा हार्ट टचिंग मेलोडी पर था। उन्होंने शैल के रोमांटिक ट्रैक की कल्पना की थी कि कैसे जीवन में आपको चुनौतियों का सामना करता है और भले ही आपका दिल दर्द से भरा हो, लेकिन हमेशा रोशनी की एक किरण और पॉजिटिविटी आपको जीवन में आगे बड़ते रहने की हिम्मत देती है। यही नहीं इसके बाद वो अपने हेयर एंड मेकअप करा के सेट पर पहुंच गई गाने को शूट करने ताकि कास्ट और क्रू को किसी तरह की कोई परेशानी का सामना ना करना पड़े। 

 

इस मजेदार किस्से के बारे में बताते हुए समीक्षा ओसवाल कहती हैं, "आयरा बैक टू बैक शूटिंग कर रही थी और बीमार पड़ गई क्योंकि वह लेह लद्दाख में मौसम की स्थिति का सामना नहीं कर सकी। लेकिन जैसा कि वे कहते हैं कि 'शो मस्ट गो ऑन' और मैं तैयार होकर सेट पर पहुंच गई उनकी जगह ताकि म्यूजिक वीडियो को शूट किया जा सकें।" वह यह भी कहती हैं, "सौभाग्य से आयरा बहुत प्रोफेशनल है और कुछ ही समय में शूटिंग के लिए तैयार थी, इसलिए फिर से सब ठीक हो गया।"

 

इस गाने को राशिद खान ने लिखा और कंपोज किया हैं, वहीं फिरोज ए खान ने इसकी कोरियोग्राफी की हैं। 'मन बावरा' में शैल ओसवाल और आयरा द्विवेदी हैं। गाने में दिखाया गया है कि कैसे अप्रत्याशित परिस्थितियों की वजह से दो लवर्स एक दूसरे से अलग हो जाते है। यह एक बेहद हार्टब्रेकिंग और टचिंग लव ट्रैक है, जो समीक्षा ओसवाल के लिए बेहद खास है। इसका जिक्र करते हुए वो कहती हैं, "यह परियोजना मेरे दिल के बेहद करीब है क्योंकि यह कुछ ऐसा है जिसे मैंने इसकी शुरुआत से ही पोषित किया है। यह प्रेमियों का कोई साधारण बिदाई नहीं है, बल्कि एक दिल तोड़ देने वाली कहानी है और मुझे विश्वास है कि यह दर्शकों को रोमांचित कर देगी।"

 

 

संगीत की दुनिया में धूम मचाने वाले उद्योगपति शैल ओसवाल ने उम्र भर, नचले सोनिये तू, पहला नशा प्यार का, शाम-ओ-सहार तेरी याद, गुफ्तागू, जिंदगी, दिल दी दुआ सहित 40 लोकप्रिय ट्रैक गाए हैं। इन सभी को लोगों का खूब प्यार मिला है। अब वो मन बावरा के साथ फिर से धूम मचाने के लिए तैयार हैं जिसके टीजर को बहुत ही कम  समय में लाखों व्यूज मिलें है और जो इस गाने की प्रत्याशा का प्रमाण है।

यह गाना 26 जून को रिलीज होगा।


Samiksha OswalrescuedhusbandShail OswalshootingMann BawraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment
loading...