main page

कोरोना संकट: सना खान ने गरीबों में बांटे पैसे, पति अनस संग हाॅस्पिटल जाकर कोविड पीड़ितों को खिलाया खाना

Updated 18 May, 2021 11:06:53 AM

दुनियाभर में कोरोना की दूसरी लहर का कहर जारी है हालांकि भारत में इस वायरस के आए दिन लाखों लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। इस वायरस से तो जान तो जा ही रही है बल्कि लोग भूखमरी से भी मर रहे हैं। लाॅकडाउन की वजह से कई लोग बेरोजगार हो गए हैं। ऐसे में लोगों को भूखमरी से बचाने के लिए लोग मदद का हाथ बढ़ा रहे हैं। सरकार के साथ-साथ बाॅलीवुड स्टार्स भी लोगों की मदद कर रहे हैं। मदद करने वालों की लिस्ट में बिग बाॅस की कंटेस्टेंट और पूर्व एक्ट्रेस सना खान का नाम भी शामिल हो गया है।

मुंबई: दुनियाभर में कोरोना की दूसरी लहर का कहर जारी है हालांकि भारत में इस वायरस के आए दिन लाखों लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। इस वायरस से तो जान तो जा ही रही है बल्कि लोग भूखमरी से भी मर रहे हैं। लाॅकडाउन की वजह से कई लोग बेरोजगार हो गए हैं।

Bollywood Tadka

ऐसे में लोगों को भूखमरी से बचाने के लिए लोग मदद का हाथ बढ़ा रहे हैं। सरकार के साथ-साथ बाॅलीवुड स्टार्स भी लोगों की मदद कर रहे हैं। मदद करने वालों की लिस्ट में बिग बाॅस की कंटेस्टेंट और पूर्व एक्ट्रेस सना खान का नाम भी शामिल हो गया है।

Bollywood Tadka

सना खान ने पति अनस सयैद के साथ मिल लोगों की मदद की। उन्होंने पति के साथ हाॅस्पिटल जाकर कोविड पीड़ितों को खाना खिलाया।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं उन्होंने गरीब लोगों को पैसे भी बांटे। सना के इस काम की हर कोई तारीफ कर रहा है। 

Bollywood Tadka
बता दें कि सना खान ने बीते साल 20 नवंबर को मुफ्ती अनस से0 शादी की थी। उनकी शादी के वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। सना के पति धर्म गुरु हैं।

 Bollywood Tadka

काम की बात करें तो  सना खान ने बॉलीवुड में 'यही है हाई सोसाइटी', 'हल्ला बोल', 'जय हो', 'वजह तुम हो' और 'टॉयलेटः एक प्रेम कथा' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। हालांकि कुछ बीते साल शादी के कुछ दिन सना ने ऐलान किया था कि वह इस्लाम के लिए इंडस्ट्री को अलविदा कह रही हैं।

 

Content Writer: Smita Sharma

Sana KhanhusbandMufti AnasHelpingCorona PatientBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...