main page

मक्का-मदीना में पूर्व एक्ट्रेस सना खान ने सेलिब्रेट की ईद, लोगों को खाने का सामान बांट सबके चेहरे पर बिखेरी खुशियां

Updated 03 May, 2022 12:42:30 PM

आज यानि 3 मई को देशभर में ईद का त्योहार मनाया जा रहा है। हालांकि कई देशों में चांद एक दिन पहले दिखने की वजह से ईद कल (2 मई) को ही मना ली गई। सोशल मीडिया पर आम लोगों से लेकर स्टार्स तक अपने ईद सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कर एक-दूसरे को बधाइयां दे रहे हैं। इसी बीच पूर्व एक्ट्रेस सना खान ने भी ईद सेलिब्रेशन की झलकियां फैंस के साथ शेयर की हैं, जिन्हें खूब देखा जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. आज यानि 3 मई को देशभर में ईद का त्योहार मनाया जा रहा है। हालांकि कई देशों में चांद एक दिन पहले दिखने की वजह से ईद कल (2 मई) को ही मना ली गई। सोशल मीडिया पर आम लोगों से लेकर स्टार्स तक अपने ईद सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कर एक-दूसरे को बधाइयां दे रहे हैं। इसी बीच पूर्व एक्ट्रेस सना खान ने भी ईद सेलिब्रेशन की झलकियां फैंस के साथ शेयर की हैं, जिन्हें खूब देखा जा रहा है।

Bollywood Tadka


सना खान ने पति मुफ्ती अनस सईद के साथ 2 मई को सऊदी अरब के मदीना में ईद सेलिब्रेट की। वहां कपल ने एक साथ खूबसूरत पोज भी दिए। सना ब्लू कलर का हिजाब पहने बेहद सुंदर लग रही हैं। वहीं उनके शोहर व्हाइट कुर्ते में परफेक्ट पोज दे रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए सना ने कैप्शन में लिखा- ''और मेरे दिल में "मदीना मुनव्वराह" के लिए प्यार की लंबी बातचीत है।

हे ईश्वर! मदीना में हमारे जीवन का सूरज डूबने दो।

वास्तव में इस छवि को क्लिक करने के लिए इस स्थान पर जाने के लिए खास अनुमति ली थी।''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)


इसके अलावा सना ने वहां से एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वह औरतों को खाने का सामान बांटती हुई सबके चेहरे पर खुशियां बिखेरती नजर आ रही हैं। इस दौरान पूर्व एक्ट्रेस ब्लैक हिजाब में नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ''बांटने की खुशी शब्दों से परे है। हमें यहां रहने का मौका देने के लिए अल्लाह का शुक्रिया अदा नहीं कर सकते।
JazakAllah khair @alkhalidtours हर उस चीज़ के लिए जो आपने हमारे लिए किया. अल्लाह उर ख़िदमत क़ुबूल करे
हमेशा हमारे लिए इतने मेहमान नवाज होने के लिए @theoberoimadinah धन्यवाद।''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)


सना खान के इस वीडियो को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, शादी के बाद पति अनस सैयद संग सना की यह दूसरी ईद है। इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा सना खान ने 2020 में ग्लेमर इंडस्ट्री छोड़ अल्लाह के रास्ते पर जाने का फैसला लिया था। अपने फैसले की घोषणा करने के बाद उन्होंने इस्लामी विद्वान मुफ्ती अनस से शादी कर ली।


Sana KhancelebratedEidMecca MedinaBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...