main page

फिल्म इंडस्ट्री छोड़ चुकीं सना खान ने मौलाना मुफ्ती संग किया निकाह, व्हाइट जोड़े में बेहद प्यारा दिखा कपल

22 November, 2020 10:59:55 AM

एक्टर सलमान खान की को-स्टार और बिग बॉस फेम सना खान ने अपनी लाइफ का एक नया फेज शुरू किया है। एक्ट्रेस ने गुजरात के मौलाना मुफ्ती अनस संग निकाह कर लिया है। सना और मुफ्ती अनस की शादी के वीडियोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं। एक्ट्रेस की अचानक शादी की खबरें सुन फैंस काफी हैरान हो रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सलमान खान की को-स्टार और बिग बॉस फेम सना खान ने अपनी लाइफ का एक नया फेज शुरू किया है। एक्ट्रेस ने गुजरात के मौलाना मुफ्ती अनस संग निकाह कर लिया है। सना और मुफ्ती अनस की शादी के वीडियोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं। एक्ट्रेस की अचानक शादी की खबरें सुन फैंस काफी हैरान हो रहे हैं।

Bollywood Tadka


सना खान की शादी का ये कार्यक्रम सूरत में हुआ था। वायरल वीडियोज में सना व्हाइट लहंगे में खूबसूरत नजर आ रही हैं।

वहीं उनके पति भी ऑल व्हाइट आउटफिट में परफेक्ट दिखाई दे रहे हैं। एक साथ कपल में जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

 

इस वीडियो में सना और मुफ्ती के साथ शादी का केक काटती नजर आ रही हैं और फिर अपने पति को भी खिला रहीं हैं। इस दौरान दोनों में प्यार भरा अंदाज देखने को मिल रहा है। 


Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक, सना खान को बिग बॉस फेम अजाज खान ने उनके पति से मुलाकात करवाई थी।  


Bollywood Tadka


बता दें कि सना खान ने इससे पहले भी फैंस को अचान फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की जानकारी देकर हैरान कर दिया था। फिल्म इंड्स्ट्री से दूरी बनाने का कारण बताते हुए उन्होंने लिखा था, ''यह जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए है और वो इसी सूरत में बेहतर होगी। जब बंदा अपने पैदा करने वाले के हुकुम के मुताबिक जिंदगी गुजारे और सिर्फ दौलत और शोहरत को अपना मकसद ना बनाए. बल्कि गुनाह की जिंदगी से बचकर इंसानियत की खिदमत करे।  इसलिए मैं आज यह ऐलान करती हूं कि आज से ही मैं अपने 'शोबिज' (फिल्म इंडस्ट्री) की जिंदगी को छोड़कर इंसानियत की खिदमत और अपने पैदा करने वाले के हुकुम पर चलने का पक्का इरादा करती हूं।"


 


Sana KhanmarriedMaulana Mufti anasTV NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsTV entertainment news
loading...