main page

Sana Khan बनने वाली हैं मां? पति संग फोटो शेयर कर लिखा स्पेशल नोट, यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स

Updated 06 February, 2023 11:19:22 AM

रविवार को सना खान ने अपने ऑफिशिलय इंस्टाग्राम अकाउंट पर उमराह के बाद की कुछ फोटोज शेयर कि हैं।

नई दिल्ली। टीवी के पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 6' (Big Boss 6 से अपनी खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने एक्टिंग की दुनिया को भले ही अलविदा कह दिया है। लेकिन वह आज भी अपनी निजी जिंदगी को लेकर खबरों में बनी रहती हैं। सना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वह आए दिन अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सना ने पति अनस सैयद के साथ एक पोस्ट शेयर किया है। जिसके बाद फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि कपल पेरेंट्स बनने वाला है। 

 

सना ने पति अनस के साथ शेयर की उमराह की फोटोज
रविवार को सना खान ने अपने ऑफिशिलय इंस्टाग्राम अकाउंट पर उमराह के बाद की कुछ फोटोज शेयर कि हैं। इस फोटो में वह पति अनस के साथ बैठी नजर आ रही हैं। पहली फोटो में सना और अनस व्हाइट कपड़ो में सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी फोटो में कपल को एक प्राइवेट जेट पर बैठे देखा जा सकता है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

इस फोटो को शेयर करते हुए सना ने कैप्शन में लिखा है- अल्हम्दुलिल्लाह बहुत खुश। ये उमराह किसी कारण से हमारे लिए बहुत खास है। इंशाअल्लाह जल्द ही हम इसे सभी के साथ शेयर करेंगे। अल्लाह इसे और आसान बनाए। अब सना के इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस लगातार कमेंट कर उनसे कई तरीके के सवाल कर रहे हैं। 

सना की पोस्ट पर यूजर कर रहे ऐसे कमेंट्स
एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- मुझे लगता है कि आप दोनों बहुत जल्द माता-पिता बनने वाले है। दूसरे यूजर ने लिखा- अल्लाह आपको एक स्वस्थ बच्चे का आशीर्वाद दे। वहीं, एक अन्य यूजर कमेंट में सना से सवाल ही पूछ लिया उसने लिखा- क्या सना प्रेग्नेंट हैं। 

Content Editor: kahkasha

Sana KhanSana khan postsana postsana anas postsana becoming mothersana umrah photosentertaiment newsbig boss 6

loading...