main page

इबादत के लिए शौहर अनस सैय्यद संग मक्का पहुंचीं सना खान, अल्लाह से अतीत की गलतियों के लिए मांगी माफी

Updated 23 December, 2021 02:16:12 PM

पूर्व एक्ट्रेस सना खान ग्लैमर इंडस्ट्री से दूरी बनाने के बावजूद भी सुर्खियों में रहती हैं। इंडस्ट्री को अलविदा कहने के बाद सना ने अचानक मौलाना अनस सैय्यद के साथ शादी रचाई थी। हालांकि, अब कपल की शादी को एक साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है। दोनों एक साथ खूब क्वालिटी टाइम स्पैंड करते हैं, जिसकी झलकियां वो फैंस के साथ भी शेयर करते रहते हैं। इन दिनों सना अपने शोहर के साथ मक्का में एक खूबसूरत सफर पर हैं, जहां से हाल ही उन्होंने एक खास वीडियो शेयर किया है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा

बॉलीवुड तड़का टीम. पूर्व एक्ट्रेस सना खान ग्लैमर इंडस्ट्री से दूरी बनाने के बावजूद भी सुर्खियों में रहती हैं। इंडस्ट्री को अलविदा कहने के बाद सना ने अचानक मौलाना अनस सैय्यद के साथ शादी रचाई थी। हालांकि, अब कपल की शादी को एक साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है। दोनों एक साथ खूब क्वालिटी टाइम स्पैंड करते हैं, जिसकी झलकियां वो फैंस के साथ भी शेयर करते रहते हैं। इन दिनों सना अपने शोहर के साथ मक्का में एक खूबसूरत सफर पर हैं, जहां से हाल ही उन्होंने एक खास वीडियो शेयर किया है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

Bollywood Tadka


दरअसल सना खान और मौलाना अनस सैय्यद मक्का में इबादत के लिए गए हैं। यहां पहुंचकर सना खान ने अल्लाह से अपनी बीती जिंदगी के लिए माफी मांगी है और भविष्य को बदलने की दुआ की है। वीडियो शेयर कर पूर्व एक्ट्रेस ने इसे लेकर खास कैप्शन भी लिखा है।


वीडियो में सना अपने शोहर मौलाना अनस सैय्यद के साथ मक्का में इबादत करने के लिए जाती हुई दिखाई दे रही हैं। इस दौरान पूर्व एक्ट्रेस ग्रीन कलर के हिजाब में नजर आ रही हैं। वहीं उनके पति व्हाइट कलर के आउटफिट में दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka


वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा, 'याह अल्लाह हमें हमारे अतीत के लिए माफ करें और हमारे भविष्य को बदल दें।'  फैंस पूर्व एक्ट्रेस के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


बता दें, सना खान ने पिछले साल अचानक इंडस्ट्री से दूरी बनाने का फैसला लेकर फैंस को हैरान कर दिया था। इसके बाद उन्होंने 20 नवंबर को अनस सैय्यद के साथ निकाह किया था। 


वर्कफ्रंट की बात करें तो सना खान 'जय हो', 'वजह तुम हो' और 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।


 


Sana KhanreachedMeccahusbandAnas SayedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...