main page

शादी के 2 महीने बाद सना खान का पोस्ट ‘मैं उसके साथ वो नहीं करना चाहती, जो उसने मेरे साथ किया’

Updated 28 January, 2021 01:22:05 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 6 की रनरअप एक्ट्रेस सना खान भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बना चुकी हों, लेकिन इसके बावजूद भी वो सुर्खियों में रहती हैं। फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाने के बाद सना ने अचानक मुफ्ती अनस सईद से शादी करके सबको चौंका दिया था। हालांकि, अब वो अपनी शादीशुदा ज़िदगी में काफी खुश हैं। लेकिन हेटर्स जो उनकी खुशियों को भंग करने की कोशिश में लगे रहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर उन लोगों की फटकार लगाई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 6 की रनरअप एक्ट्रेस सना खान भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बना चुकी हों, लेकिन इसके बावजूद भी वो सुर्खियों में रहती हैं। फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाने के बाद सना ने अचानक मुफ्ती अनस सईद से शादी करके सबको चौंका दिया था। हालांकि, अब वो अपनी शादीशुदा ज़िदगी में काफी खुश हैं। लेकिन हेटर्स जो उनकी खुशियों को भंग करने की कोशिश में लगे रहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर उन लोगों की फटकार लगाई है। 

Bollywood Tadka

 

हाल ही में सना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा- ‘कुछ लोग लंबे समय से मुझे लेकर नेगेटिव वीडियो बना रहे हैं, और इन सब चीज़ों को देखकर मैंने बहुत सब्र से काम लिया। लेकिन हाल ही में किसी ने मेरे अतीत से जुड़ा एक वीडियो बनाया और उसमें कई सारी बकवास बातें कहीं। क्या आपको नहीं पता ये पाप है कि इंसान को उस बारे में फिर एहसास कराना जिसपर वो पहले है तौबा मांग चुका है। मेरा दिल इस वक्त बहुत टूट चुका है’।

Bollywood Tadka

 

इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मैं उस शख्स का नाम नहीं लेना चाहती क्योंकि मैं उसके साथ वो नहीं करना चाहती जो उसने मेरे साथ किया था, लेकिन ये बहुत खराब है। अगर किसी का सपोर्ट नहीं कर सकते तो शांत रहें। इस तरह की कठोर कमेंट कर के किसी को भी डिप्रेशन में मत भेजो। जिससे व्यक्ति अपने अतीत के बारे में फिर से दोषी महसूस करे। कुछ लोग ज़िदगी में आगे बढ़ जाते हैं, पर कुछ मेरे जैसे होते हैं जो सोचते हैं कि काश मैं उस वक्त में वापस जा सकता और चीज़ों को बदल पाता। प्लीज थोड़े अच्छे इंसान बने और मेरे साथ लोगों को बदलने दें’।

Bollywood Tadka

 

: suman prajapati

Sana KhanpostTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity Newsentertainment news

loading...