main page

मालदीव के समंदर में सना खान ने गॉर्जियस लुक से बरपाया कहर, मल्टीकलर्ड बुर्के में देखते ही बन रही हसीना की खूबसूरती

Updated 17 August, 2021 01:12:24 PM

फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकीं एक्ट्रेस सना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह इन दिनों पति अनस सैयद संग मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। वहां से वह लगातार अपनी एक से बढ़कर एक लुक की तस्वीर और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान खींच रही है। हाल ही में एक बार फिर उन्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। ये तस्वीरें शेयर कर सना खान ने बताया कि उनकी ये तस्वीरें पति अनस सैय्यद ने क्लिक की है। तस्वीरों में मल्टीकलर्ड बुर्के में सना का लुक देखते ही बन रहा है। गॉर

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकीं एक्ट्रेस सना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह इन दिनों पति अनस सैयद संग मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। वहां से वह लगातार अपनी एक से बढ़कर एक लुक की तस्वीर और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान खींच रही है। हाल ही में एक बार फिर उन्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

Bollywood Tadka


ये तस्वीरें शेयर कर सना खान ने बताया कि उनकी ये तस्वीरें पति अनस सैय्यद ने क्लिक की है। तस्वीरों में मल्टीकलर्ड बुर्के में सना का लुक देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka

 

गॉर्जियस लुक लिए सना मालदीव के समंदर में हाथ मे कप थामे कालिलाना पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस का ये लुक वाकई में फैंस का कायल करने वाला है।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सना ने कैप्शन में लिखा- मेरे पति इन पागल हवाओं के बावजूद सुंदर क्लिक कर सकते हैं।

Bollywood Tadka


फैंस सना के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।


बता दें, सना खान ने पिछले साल अचानक सोशल मीडिया की दुनिया से दूरी बनाकर फैंस को चौंका दिया था। उसके बाद उन्होंने गुजरात के मुफ्ती अनस सैयद से शादी करके फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया था।

Content Writer: suman prajapati

Sana Khansharesgorgeous lookphotosmaldivesTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...