main page

न्यूलीवेड सना खान ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, सिर पर मोगरे और गुलाब के फूलों का सहरा सजा दिए पोज

Updated 30 December, 2020 04:07:09 PM

एक्ट्रेस सना खान ने भले ही फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली हो, लेकिन वो शादी के बाद अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के चलते सुर्खियां बटोरती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो सिर पर गुलाबों का सेहरा लगाए नजर आ रही हैं। सना की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस को भी खूब पसंद आ रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सना खान ने भले ही फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली हो, लेकिन वो शादी के बाद अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के चलते सुर्खियां बटोरती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो सिर पर गुलाबों का सेहरा लगाए नजर आ रही हैं। सना की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस को भी खूब पसंद आ रही हैं।

Bollywood Tadka


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पिंक और व्हाइट कलर के फूलों को अपने बालों पर सजाए कितनी खूबसूरत लग रही हैं। इन फूलों के साथ सना की खूबसूरती और भी कहर ढा रही है।

Bollywood Tadka

 

प्रिंटेड दुपट्टे और न्यूड मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कमप्लीट किया हुआ है और किलर स्माइल के साथ पोज दे रही हैं। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सना ने कैप्शन में लिखा, "मैं अपनी शादी में हमेशा से इसे पहनना चाहती थी लेकिन मैं इसे ऑर्डर करना भूल गई। मेरी नसरीन दीदी को थैंक्यू, जिन्होंने मुझे ये मेरे निकाह के दिन दिया, भले ही मैंने इसे पहनने में दो दिनों की देरी कर दी। लेकिन देखो अभी भी ये कितना फ्रैश है।"

Bollywood Tadka


बता दें फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखाने वाली सना खान ने अक्टूबर के महीने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी और इसके पीछे इस्लाम के रास्ते पर चलने का कारण बताया था।

Bollywood Tadka

 

इसके बाद 20 नवंबर को एक्ट्रेस ने गुजरात के मुफ्ती अनस सैयद संग निकाह रचा लिया था। जिसके बाद वो अपने पति संग कभी रोमांटिक तो कभी मस्तीभरी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।


 

: suman prajapati

Sana KhansharesbeautifulphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...