main page

शादी के बाद सना खान ने शेयर की पहली तस्वीर, लाल जोड़े में दिखीं बेहद खूबसूरत

Updated 23 November, 2020 11:30:05 AM

बिग बॉस फेम सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी थी और खुद को अल्लाह की खिदमत में लगा दिया था। हाल ही में सना ने गुजरात के मौलाना मुफ्ती अनस सैयद से शादी कर ली है। एक्ट्रेस ने अपनी शादी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। जो वायरल हो रही है।

मुंबई. बिग बॉस फेम सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी थी और खुद को अल्लाह की खिदमत में लगा दिया था। हाल ही में सना ने गुजरात के मौलाना मुफ्ती अनस सैयद से शादी कर ली है। एक्ट्रेस ने अपनी शादी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। जो वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
शेयर तस्वीर में सना पति मुफ्ती अनस सैयद के साथ बैठी हुई नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने रेड कलर का लहंगा पहना हुआ है और उनके पति वाइट आउटफिट में नजर आ रहे हैं। सना इस लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। तस्वीर शेयर करते हुए सना ने लिखा- 'अल्लाह की खातिर एक-दूसरे को प्यार किया, अल्लाह की खातिर एक दूसरे से शादी की, इस दुनिया में अल्लाह हमें साथ रखें और जन्नत में दोबारा मिलाये।' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें शुक्रवार को सना ने मुफ्ती अनस सैयद से निकाह किया। बीते दिन सना के निकाह का वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में सना वाइट आउटफिट पहने और उनके पति वाइट कुर्ता पजामा पहने हुए ही नजर आए। वीडियो में सना पति का हाथ थामे सीढ़ियों से उतरी और केक काटती नजर आई।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

sana khansharesfirstweddingphotohusbandanas syedBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...