main page

Mehendi Ceremony: हाथों में पिया के नाम की मेहंदी लगते ही खिला सना खान का चेहरा,अनारकली सूट में दिखीं खूबसूरत

Updated 25 November, 2020 11:45:22 AM

बाॅलीवुड इंडस्ट्री से सन्यास ले चुकीं एक्ट्रेस सना खान इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। सना खान के सुर्खियों में रहने की वजह है उनका हाल ही में हुआ निकाह है। सना के निकाह ने लोगों का ध्यान उनकी ओर खींचा।

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री से सन्यास ले चुकीं एक्ट्रेस सना खान इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। सना खान के सुर्खियों में रहने की वजह है उनका हाल ही में हुआ निकाह है। सना के निकाह ने लोगों का ध्यान उनकी ओर खींचा।

Bollywood Tadka

सना ने 20 नवंबर को  बेहद ही सिंपल तरीके से गुजरात के सूरत में रहने वाले मौलाना मुफ्ती अनस संग निकाह किया था।

Bollywood Tadka

निकाह के बाद सना लगातार सना अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। वहीं अब सना ने फैंस के साथ अपनी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं। सामने आईं तस्वीरों में सना ओरेंज कलर के अनारकली सूट में बेहद ही प्यारी लग रही हैं।

Bollywood Tadka

सना ने अपने लुक को पिंक कलर के दुपट्टे से कंप्लीट किया है। इसके साथ मिनिमल मेकअप, हैवी चोकर उनके लुक को पूरा कर रहा है। हाथों में पिया के नाम की मेहंदी लगाते हुए सना के चेहरे पर अलग ही चमक देखने को मिल रही है।

Bollywood Tadka

सामने आई तस्वीरों सना बेहद ही खुश दिख रही हैं। फैंस सना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सना ने निकाह से ठीक पहले सना ने सोशल मीडिया पर अचानक घोषणा की कि वह एक्‍टिंग की दुनिया छोड़ रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट से अपने सारे बोल्‍ड फोटोज भी डिलीट कर लिए और फिर गुपचुप तरीके से गुजरात के मुफ्ती अनस से निकाह कर लिया।

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

sana khansharesMehendi CeremonypicturesMufti AnasBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...