main page

इस्लाम के लिए सना खान ने छोड़ी थी फिल्म इंडस्ट्री, लेटेस्ट पोस्ट में मेकअप को लेकर हुईं ट्रोल

14 October, 2020 01:54:01 PM

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस सना खान ने बीते दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री से विदा ले ली थी। सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट करके एक्ट्रेस ने बताया था उन्होंने शोबिज की जिंदगी छोड़कर इंसानियत की खिदमत पर चलने का पक्का इरादा बना लिया है। इसके साथ ही सना ने अपने इंस्टाग्राम से सभी पुराने पोस्ट्स डिलीट कर दिए थे।

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस फेम एक्ट्रेस सना खान ने बीते दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री से विदा ले ली थी। सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट करके एक्ट्रेस ने बताया था उन्होंने शोबिज की जिंदगी छोड़कर इंसानियत की खिदमत पर चलने का पक्का इरादा बना लिया है। इसके साथ ही सना ने अपने इंस्टाग्राम से सभी पुराने पोस्ट्स डिलीट कर दिए थे। इन सब खबरों के बीच हाल ही में सना ने एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया, जिसको लेकर वो ट्रोलर्स के निशाने आ गईं।

Bollywood Tadka


फिल्म इंडस्ट्री क्विट करने के बाद बीते मंगलवार इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में एक्ट्रेस इस्लाम को लेकर बातचीत करती नजर आई। इस दौरान सना ने प्रिंटेड दुपट्टा और लाइट मेकअप से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ था। लेकिन कुछ यूजर्स को उनका ये लुक रास नहीं आया और उन्हें ट्रोल करने लग गए। 

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, मेकअप का भी पढ़ लेना, क्या इसकी अनुमति है?

Bollywood Tadka


एक ने लिखा, सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली।

Bollywood Tadka


ऐसे ही कईयों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करने की कोशिश की, वहीं कईयो ने एक्ट्रेस के बॉलीवुड के छोड़ने के फैसले की खूब सराहना भी की।

 


Sana KhantrolledmakeupTV Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsTV Celebrity Hindi News
loading...